अनिल कुंबले का बड़ा बयान, कहा- MS धोनी का भविष्य IPL में उनका प्रदर्शन तय करेगा | Anil kumble says MS Dhoni future will determine his performance in IPL

अनिल कुंबले का बड़ा बयान, कहा- MS धोनी का भविष्य IPL में उनका प्रदर्शन तय करेगा

अनिल कुंबले का बड़ा बयान, कहा- MS धोनी का भविष्य IPL में उनका प्रदर्शन तय करेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 31, 2019/6:22 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के संन्यास लेने को लेकर लगातार दिग्गज क्रिकेटरों के बयान सामने आ रहे हैं। अब पूर्व कप्तान और चीफ कोच रहे दिग्गज अनिल कुंबले धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More News:व्यापम की वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2013 फर्जीवाड़ा मामला, दो आरोपियों ..

एक सवाल के जवाब में अनिल कुंबले ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी का प्रदर्शन यह तय करेगा कि वह ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले विश्वकप में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं।

Read More News:नए साल में हो रहे ये 9 बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

उन्होंने आगे कहा धोनी के लिए आईपीएल का प्रदर्शन काफी मायने रखेगा। ”यह इस बात पर निर्भर करेगा कि एमएस (धोनी) आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं और क्या भारतीय टीम को लगता है कि वर्ल्ड कप में उनकी सेवाओं की जरूरत होगी। इस तरह वह टीम का हिस्सा हो सकते हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा”

Read More News:अमेजन और फ्लिपकार्ट को मात देने रिलायंस ने लॉन्च किया जियोमार्ट, प्…

बता दें कि अगले साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए भारतीय टीम आने वाले समय में अधिक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। इसे लेकर अभी से धोनी के खेलने को लेकर सस्पेंश बना हुआ है।

Read More News:स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में इंदौर फिर बना देश का सबसे स्वच्छ शहर, ट…