Asis cup 2022 RP Singh Comment on KL Rahul

Asis cup 2022: ‘उसे देखकर लगता है वो कुछ नहीं कर सकता’, केएल राहुल की शारीरिक भाषा पर आरपी सिंह ने कसा तंज

Asis cup 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप-3 बल्लेबाजों का फॉर्म मौजूदा समय में खराब चल रहा है। जिसे लेकर चिंता का विषय बना हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 3, 2022/10:41 pm IST

Asis cup 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप-3 बल्लेबाजों का फॉर्म मौजूदा समय में खराब चल रहा है। जिसे लेकर चिंता का विषय बना हुआ है। क्रिकेटप्रेमियों की नजर इस पर टिकी हुई है। इसकी धुरी सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पर टिकी हुई है। इंजरी के बाद लगभग 3 महीने के बाद मैदान पर उतरे केएल रनों की तलाश में हैं। इसी बीच उनकी बिगड़ी हुई लय का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ रहा है। जाहिर है इसके बाद केएल राहुल  की आलोचना में तमाम क्रिकेट पंडित और पूर्व खिलाड़ी जुट गए हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी भारतीय बल्लेबाज के प्रदर्शन पर अपनी राय रखी है।

read more : 19 साल की आदिवासी छात्रा के साथ किया रेप, फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार लूटता रहा आबरू, पूर्व नौसेनाकर्मी की करतूत 

केएल राहुल आईपीएल 2022 के बाद से ही इंजरी के चलते क्रिकेट से दूर थे, हाल ही में उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ 2 वनडे मैचों में बल्लेबाजी की लेकिन खासा प्रभावित नहीं कर पाए। इसके बाद एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ राहुल पहली गेंद पर ही पवेलियन की राह लौट गए फिर हांग-कांग जैसी टीम के सामने 100 से भी स्ट्राइकरेट के साथ 36 रन बनाए। जिसके बाद सभी ने केएल (KL Rahul) की टीम में जगह को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह ने इंडिया टीवी के माध्यम पर बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें राहुल की शारीरिक भाषा भरोसा नहीं देती है।

read more : अपनी ही बहन को गर्लफ्रेंड बनाकर किया रोमांस, जब DNA टेस्ट हुआ तो उड़ गई दोनों की नींद, सच्चाई सुनकर आप भी हिल जाएंगे 

केएल राहुल की बॉडी लैंग्वेज में ज्यादा आत्मविश्वास

“केएल राहुल की बॉडी लैंग्वेज में ज्यादा आत्मविश्वास नजर नहीं आता है। मुझे लगता है कि वे अपनी भूमिका नहीं निभा रहे हैं। जब मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखता हूं तो लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकते। उसे और समय चाहिए। चोट से आने के बाद से, उनका समय और मैच की स्थितियों को पढ़ना थोड़ा चिंताजनक है।” केएल राहुल (KL Rahul) की शारीरिक भाषा के अलावा आरपी सिंह ने पाकिस्तान और हांग-कांग के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग एलेवन पर भी सवाल उठाए।

read more : पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

और भी है बड़ी खबरें…