PCB chairman Snatches Indian Journalist's phone After Pakistan's defeat

‘आप भारत से होंगे?’ ये पूछकर PCB के Chairman ने छीना भारतीय पत्रकार का फोन, की बदसलूकी

PCB के Chairman ने छीना भारतीय पत्रकार का फोन! PCB chairman Snatches Indian Journalist's phone After Pakistan's defeat in Asia Cup 2022 Final

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 12, 2022/4:35 pm IST

नई दिल्लीः PCB chairman Snatches Indian Journalist’s phone एशिया कप 2022 के फाइनल मैच में पाकिस्तान को श्रीलंका हाथों हार का सामना करना पड़ा। लेकिन पाकिस्तान इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। जी हां श्रीलंका से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पदाधिकारी भारतीय पत्रकार बदसलूकी करते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: हॉट और सेक्सी लुक्स से इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में लगाई आग, शेयर की वेकेशन की ऐसी तस्वीरें 

PCB chairman Snatches Indian Journalist’s phone भारतीय पत्रकार के साथ बदसलूकी करने वाले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पदाधिकारी कोई और नहीं बल्कि रमीज राजा हैं, जो पीसीबी के चेयरमैन के पद पर काबिज हैं। दरअसल पाकिस्तान की हार के बाद रमीज राजा स्टेडियम से बाहर निकले। स्टेडियम से बाहर निकलते ही पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। इसी दौरान एक भारतीय पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि वो बौखला गए।

Read More: साड़ी में भी श्रद्धा ने दिखाया बोल्ड लुक, फैंस हुए मदहोस 

भारतीय पत्रकार ने भी रमीज राजा से सवाल किया और कहा कि आवाम काफी नाखुश है। जिसे सुनकर रमीज़ राजा बिफर गए और उन्होंने तुरंत कहा कि आप इंडिया से होंगे, तो आपकी आवाम तो काफी खुश होगी। आप इस तरह नहीं पूछ सकते हैं, इतना कहते ही रमीज़ राजा आगे बढ़े और पत्रकार के फोन को नीचे कर दिया। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज़ राजा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उनके इस बर्ताव की काफी आलोचना भी हो रही है।

Read More: Vidya Balan: विद्या बालन ने स्टनिंग ब्लैक ड्रेस में शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज, हॉट लुक से फैंस को कर रहीं दिवाना 

मैच के बारे में बात करें तो, टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 170 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान टीम महज 147 रनों पर ही ढेर हो गई और श्रीलंका ने यह मुकाबला 23 रन से जीत लिया। इस मुकाबला में पाकिस्तान की टीम ने बैटिंग में भी गलती की और बॉलिंग में भी, जिसका नतीजा ये निकला कि टीम फाइनल में हार गई। श्रीलंका की तरफ से भानुका राजापक्षा ने 45 गेंदों में बेहतरीन 71 रनों का योगदान दिया। जबकि पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने सबसे अधिक 55 रन बनाए थे।

Read More: ‘RSS अल्पसंख्यकों को गाली देती हैं… ST/SC को मारती-पीटती है’ सीएम भूपेश बघेल का करारा जवाब

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers