Asia Cup Schedule : IPL के खुमार के बीच एशिया कप का शेड्यूल हुआ जारी, इस दिन आपस में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

Asia Cup Schedule : IPL 2024 के 17वें सीजन के बीच एशिया कप का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले

  •  
  • Publish Date - March 27, 2024 / 11:34 AM IST,
    Updated On - March 27, 2024 / 11:34 AM IST

नई दिल्ली : Asia Cup Schedule : देश में जहां इस समय क्रिकेट प्रेमियों पर IPL का खुमार चढ़ा हुआ है, तो वहीं क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। IPL 2024 के 17वें सीजन के बीच एशिया कप का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की तारीख भी सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें : MI vs SRH IPL 2024 : मुंबई और हैदराबाद के बीच भिड़ंत आज, पहली जीत पर होगी दोनों टीमों की नजर

श्रीलंका में किया जाएगा एशिया कप का आयोजन

Asia Cup Schedule : दरअसल, एशियन क्रिकेट काउंसिल ने वीमेंस एशिया कप के शेड्यूल जारी कर दिया है। इस बार टूर्नामेंट में 8 टीमें हिस्सा लेंगी और इस बार भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में हैं। एशिया कप का आयोजन श्रीलंका के दांबुला में होगा। इस बार इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी।

यह भी पढ़ें : बीजापुर में पुलिस नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़, आधा दर्जन नक्सलियों के मारे जाने की खबर 

2 ग्रुप में बांटी गई है टीमें

Asia Cup Schedule : टीम 2 ग्रुप में बांटी गई हैं। ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान, यूएई और नेपाल की टीम है. वहीं ग्रुप- बी में बांग्लादेश, श्रीलंका, मलेशिया और थाईलैंड है। एशिया कप का पहला मैच 19 जुलाई को पाकिस्तान और नेपाल के बीच होगा। वहीं टीम इंडिया का पहला मैच इसी तारीख को यूएई से होगा। भारत-पाकिस्तान की टक्कर 21 जुलाई को होगी। इसके बाद दोनों टीमों की टक्कर सेमीफाइनल या फाइनल में भी हो सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp