Because of this, the career of these 3 players will be ruined! One has been

इस वजह से बर्बाद होगा इन 3 खिलाड़ियों का करियर! एक रह चुके हैं टीम के कप्तान …

इस वजह से बर्बाद होगा इन 3 खिलाड़ियों का करियर! Because of this, the career of these 3 players will be ruined! One has been

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 30, 2022/5:17 pm IST

नई दिल्ली । Career of these 3 players is over : क्रिकेट और मनोरंजन जगत में उगते सूरज को सलाम किया जाता है। जो डूब गया वो पूरी तरह से डूब गया फिर चाहे हो कितना बड़ा स्टार या खिलाड़ी क्यों ना हो। अगर कोई दिग्गज खिलाड़ी लगातार खराब फॉर्म में चल रहे होते है, तो उन्हें कुछ मौके दिए जाते है। फिर टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता हैं। ऐसे कई दिग्गज के उदाहारण भारतीय टीम में मौजूद है। इस बात का जिक्र हम इसलिए कर रहे है क्यों कि एक अच्छे गेंदबाज के आने से दूसरे अच्छें गेंदबाज और एक बेहतरीन बल्लेबाज के आने से दूसरे बल्लेबाज का करियर लगभग ढलान पर चला जाता हैं।

Read more : Ek Villain Returns Trailer Out : कुछ अलग करने के चक्कर में ये क्या कर गए जॉन अब्राहम, फैंस बोले – कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन है सॉल्यूशन का पता नहीं… 

Career of these 3 players is over : हाल के दिनों में टीम इंडिया में दीपक हुड्डा छाए हुए हैं। दीपक टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खोज साबित हुए। अपने शुरुआती दो पारियों में युवा बल्लेबाज ने बता दिया कि वे लंबी रेस के घोड़े है। अपने शानदार फॉर्म के बदौलत टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी उन्होंने अपनी दावेदारी मजबूत कर दी है। हुड्डा का चमकता करियर कहीं ना कहीं इन तीन खिलाड़ियों के लिए खतरा साबित होने वाला हैं।

Read more : शॉप के बाहर पादरी कर रहा था अश्लील हरकत, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें… 

श्रेयस अय्यर

Career of these 3 players is over : श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के अहम बल्लेबाजों में से एक हैं, वे इस समय इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं। श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं, लेकिन अब दीपक हुड्डा का शतक अय्यर के लिए खतरा बन गया है। हुड्डा आगे भी इसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं तो श्रेयस अय्यर को भी टीम से बाहर होना पड़ सकता है।

Read more :  एकनाथ शिंदे बनेंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान 

वेंकटेश अय्यर

Career of these 3 players is over : वेंकटेश अय्यर इन दिनों प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं, इसी बीच दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है जिस वजह से वेंकटेश के लिए टीम में जगह बनाना अब और भी मुश्किल होने वाला है। वेंकटेश अय्यर को पिछली दो सीरीज में एक बार भी टीम की प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया है।

Read more : 16GB रैम और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आ रहा है लेनोवो का गेमिंग फोन 

सूर्यकुमार यादव

Career of these 3 players is over : सूर्यकुमार यादव हमेशा से टीम इंडिया की पहली पसंद रहे हैं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया को अभी कई सीरीज खेलनी हैं, ऐसे में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के पास सूर्यकुमार यादव से आगे निकलने का अच्छा मौका होगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers