Eknath Shinde will become the CM of Maharashtra, Devendra Fundnavis

एकनाथ शिंदे बनेंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान

एकनाथ शिंदे बनेंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान : Eknath Shinde will become the CM of Maharashtra

Edited By: , June 30, 2022 / 05:01 PM IST

मुंबई ।  एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नए सीएम बनाया जाएगा। जिसका ऐलान बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिेए की। बताया जा रहा है कि आज शाम 7.30 बजे एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए फडणवीस ने कहा आज केवल एकनाथ शिंदे ही शपथ लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हम सत्ता के लिए शिंदे का समर्थन नहीं कर रहे है हम इस सरकार को सफल बनायेंगे। उन्होंने कहा कि मैं सरकार से बाहर रहूंगा।

Read more : Ek Villain Returns Trailer Out : कुछ अलग करने के चक्कर में ये क्या कर गए जॉन अब्राहम, फैंस बोले – कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन है सॉल्यूशन का पता नहीं… 

गौरतलब है कि बीती रात उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया। उन्होंने इसकी घोषणा राज्य की जनता को संबोधित करते हुए की। साथ ही ठाकरे ने साफ किया कि मेरे पास जो शिवसेना है, वो कोई छिन नहीं सकता है।

Read more : एकनाथ शिंदे बनेंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान 

उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों पर हमला करते हुए कहा जिनको हमने अपना सब कुछ दे दिया वो नाराज हैं और जिनसे हम वर्षों तक लड़ते रहे, वे शिवसेना के साथ खड़े रहें। “समर्थन करने के लिए मैं शरद पवार साहब और सभी कांग्रेस नेताओं को धन्यवाद देता हूं.. अगर बागी विधायकों ने सीधे मेरे सामने मांग रखी होती और सूरत या किसी अन्य राज्य में नहीं जाते तो स्थिति को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था”

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga