Bollywood entry of 'Gabbar'! Dhawan will be seen in this film, shooting

‘गब्बर’ की बॉलीवुड में एंट्री! इस फिल्म में नजर आएंगे धवन, पूरी हुई शूटिंग

गब्बर के नाम से फेमस पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। हाल ही में जारी एक रिपोर्ट के

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:26 am IST

Bollywood entry of ‘Gabbar’ : मुंबई। गब्बर के नाम से फेमस पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। हाल ही में जारी एक रिपोर्ट के अनुसार धवन मेन स्ट्रीम में अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने वाले हैं। खबरों की माने तो शिखर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि, इस फिल्म के टाइटल का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े : OBC आरक्षण मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार से मांगी और जानकारी, कल फिर होगी सुनवाई 

निर्माताओं को परफेक्ट लगे धवन

शिखर धवन हमेशा से ही सभी एक्टर्स का बहुत ज्यादा सम्मान करते हैं। सब उन्हें अभिनय की दुनिया में कदम रखने का मौका मिला तो उन्होंने इसे गंवाया नहीं। वहीं निर्माताओं को भी शिखर धवन इस रोल के लिए परफेक्ट लगे हैं। बता दें कि मेकर्स ने कुछ महीने पहले गब्बर को इस रोल के लिए अप्रोच किया था। फिल्म में धवन का प्रॉपर फुल लेंथ रोल है। खबरों की मानें तो यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

यह भी पढ़े : IPL 2022 : प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों के बीच KKR को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज ओपनर हुए टीम के बाहर, जानिए वजह 

इस सीजन में अब तक बनाए है 421 रन

वहीं बात करें आईपीएल 2022 में शिखर धवन के प्रदर्शन कि तो उन्होंने अब तक 13 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 38.27 की औसत से 421 रन बनाए हैं। धवन आईपीएल 2022 में अब तक 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं। इस सीजन में नाबाद 88 रन उनका अब तक का सर्वाधिक स्कोर है।