Captain Rohit Sharma will return to team against West Indies

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, ये सबसे बड़ा मैच विनर करेगा वापसी, वेस्टइंडीज के खिलाफ संभालेंगे टीम की कमान

Captain Rohit Sharma will return to team against West Indies

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 26, 2022/6:28 pm IST

नई दिल्लीः Captain Rohit Sharma will return to team वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर वनडे टीम में वापसी करने वाला है। दरअसल, टीम इंडिया की वनडे और टी-20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में आयोजित फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। अब वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालेंगे।

Read more : कही आप भी तो नहीं खुलवा रखे हैं एक से ज्यादा अकाउंट, हो सकते हैं 5 बड़े नुकसान, जानिए… 

Captain Rohit Sharma will return to team पिछले साल दिसंबर में रोहित शर्मा को वनडे टीम का भी कप्तान बनाया गया था। हालांकि वनडे का कप्तान बनने के बाद रोहित चोटिल हो गए और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में नहीं खेल। रोहित को हैम्सट्रिंग इंजरी हुई थी। इससे उबरने में उन्हें लगभग सात हफ्ते का समय लगा है। इस दौरान भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच की सीरीज खेली। इन दोनों सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका ने टेस्ट सीरीज 1-2 और वनडे सीरीज 3-0 के अंतर से अपने नाम की।

Read more : प्रति सप्ताह 5 कार्यदिवस प्रणाली और पेंशन बढ़ाने सीएम ने की घोषणा, छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क अधिकारी संघ ने किया स्वागत 

बता दें कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज छह फरवरी से 11 फरवरी के बीच खेली जाएगी। वनडे सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में होंगे। वहीं टी-20 सीरीज 16 फरवरी से 20 फरवरी के बीच खेली जाएगी। इस सीरीज के सभी मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर खेले जाएंगे।