Chris Gayle In IPL: धमाके दार होगा आईपीएल का खेल! वापसी करेंगे बल्ले के बाजीगर क्रिस गेल? |

Chris Gayle In IPL: धमाके दार होगा आईपीएल का खेल! वापसी करेंगे बल्ले के बाजीगर क्रिस गेल?

दरअसल गेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें यह दिग्गज आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी में लग गया है। गेल ने फिटनेस ट्रेनिंग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'काम अभी शुरु हुआ है, Chris Gayle In IPL: The game of IPL will be a bang!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 30, 2022/6:08 pm IST

Chris Gayle In IPL 2022: कैरेबियाई विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मेगा नीलामी से खुद को अलग कर लिया था। माना जा रहा था कि अब गेल इस टूर्नामेंट में कभी हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। गेल वापसी करने की जोरशोर से तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि, उनकी योजना 2022 नहीं, बल्कि 2023 में वापसी करने की है। उनकी ट्रेनिंग का वीडियो वायरल हो रहा है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Chris Gayle In IPL 2022: इस सीजन में क्रिस गेल (Chris Gayle) नहीं खेल रहे हैं जिससे फैन्स को काफी निराशा हाथ लगी है, फैन्स यकीनन क्रिस को मिस कर रहे हैं लेकिन अब विस्फोटक गेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे फैन्स को थोड़ी राहत जरुर मिल रही है। दरअसल गेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें यह दिग्गज आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी में लग गया है।

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

गेल ने फिटनेस ट्रेनिंग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ‘काम अभी शुरु हुआ है, आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी,’ इस कैप्शन ने फैन्स को खुशखबरी जरूर दी है, लेकिन अब यह देखना है कि गेल ने जो कैप्शन दिया है वह फैन्स के साथ मजाक है या फिर सच में वो आईपीएल 2023 में दिखेंगे।

 
Flowers