Coach Rahul Dravid did captain Kohli's class on the very first day!

नहीं होना चाहिए ऐसा…पहले ही दिन कोच राहुल द्रविड़ ने कप्तान कोहली की लगाई क्लास! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

पहले ही दिन कोच राहुल द्रविड़ ने कप्तान कोहली की लगाई क्लास । Coach Rahul Dravid did captain Kohli's class on the very first day!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 19, 2021/9:09 pm IST

नई दिल्ली: Coach Rahul Dravid did captain Kohli’s class  टीम इंडिया इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने के लिए जमकर पसीना बहा रही है। नए कोच राहुल द्रविड़ खुद अपने खिलाड़ियों पर नजर रख रहे हैं और नेट पर प्रैक्टिस करवा रहे हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोच राहुल द्रविड़ खुद प्रैक्टिस करवा रहे हैं।

Read more : राजधानी दिल्ली में 3.4 डिग्री तक पहुंचा तापमान, देश के इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जताई संभावना

Coach Rahul Dravid did captain Kohli’s class  हाल ही में बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में कोच राहुल द्रविड़ टीम के सभी खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तैयारी करवाते हुए नजर आए। खासकर द्रविड़ का सबसे ज्यादा ध्यान कप्तान विराट कोहली पर था। विराट पिछली बार साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज थे। ऐसे में द्रविड़ ने टूर शुरू होने से पहले उनकी जमकर क्लास लगाई।

Read more : भारत में फरवरी में लगेगा लॉकडाउन? कोविड-19 सुपरमॉडल समिति ने जताई तीसरी लहर पीक पर होने की संभावना 

भारतीय क्रिकेट टीम का पहला पूर्ण ट्रेनिंग सेशन शुरू हो चुका है। सुपरस्पोर्ट पार्क में कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कोचिंग के गुण सिखाए। अभ्यास मैच नहीं होने के कारण टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों को जल्द पिचों के साथ अच्छा तालमेल करना होगा। यह टीम का पूर्ण ट्रेनिंग सत्र था, जहां उन्होंने मैदान में उतरने से पहले जॉगिंग और स्ट्रेचिंग का अभ्यास किया। वहां कोच द्रविड़ द्वारा कोहली को बल्लेबाजी के टिप्स देते हुए देखा गया, जिसमें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए आराम करने के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। मोहम्मद शमी, अश्विन और अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने भी नेट्स पर गेंदबाजी की।