सीएसए ने कहा, अंतरराष्टूीय संन्यास से वापसी नहीं करेंगे डिविलियर्स | De Villiers won't return from international retirement, says CSA

सीएसए ने कहा, अंतरराष्टूीय संन्यास से वापसी नहीं करेंगे डिविलियर्स

सीएसए ने कहा, अंतरराष्टूीय संन्यास से वापसी नहीं करेंगे डिविलियर्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 18, 2021/1:09 pm IST

जोहानिसबर्ग, 18 मई (भाषा) क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को घोषणा की कि एबी डिविलियर्स भारत में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप से पहले अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी नहीं करेंगे। सीएसए ने कहा कि इस क्रिकेटर ने कहा है कि वह अपना फैसला नहीं बदलेंगे।

डिविलियर्स की वापसी की अटकलों पर विराम लगाते हुए सीएसए ने कहा, ‘‘एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत खत्म हो गई है और बल्लेबाज ने फैसला किया है कि संन्यास का उनका फैसला हमेशा के लिए बरकरार रहेगा।’’

यह बयान कथित तौर पर सीएसए के आगामी वेस्टइंडीज दौरे की टीम की घोषणा के बाद दिया गया। इस बयान में हालांकि डिविलियर्स के संन्यास से अधिक तरजीह कैरेबियाई सरजमीं पर दो टेस्ट और पांच टी20 की टीम को दी गई।

डिविलियर्स ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने 114 टेस्ट, 228 एकदिवसीय और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले।

सैंतीस साल के डिविलियर्स को हालांकि टी20 विश्व कप से पहले वापसी का दावेदार माना जा रहा था। टी20 विश्व कप इसी साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होना है।

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers