दिल्ली एफसी ने चैंपियन मोहम्मडन स्पोर्टिंग के खिलाफ किया उलटफेर |

दिल्ली एफसी ने चैंपियन मोहम्मडन स्पोर्टिंग के खिलाफ किया उलटफेर

दिल्ली एफसी ने चैंपियन मोहम्मडन स्पोर्टिंग के खिलाफ किया उलटफेर

:   Modified Date:  April 13, 2024 / 10:13 PM IST, Published Date : April 13, 2024/10:13 pm IST

कोलकाता, 13 अप्रैल (भाषा) चैंपियंस मोहम्मडन स्पोर्टिंग की टीम आई-लीग अभियान को जीत के साथ खत्म करने में विफल रही जिसे शनिवार को यहां दिल्ली एफसी ने 3-1 से हारया।

मोहम्मडन स्पोर्टिंग के लिए मैच का इकलौता गोल आखिरी पलों (90+9 मिनट) में मिर्जालोल कासिमोव ने किया ।

दिल्ली एफसी के लिए अलीशेर खोलमुरोडोव (सातवां मिनट), जी. गोयारी (31 वां मिनट) और सर्जियो बारबोजा (90+8 मिनट) के गोल किये।

कोलकाता की 100 से अधिक वर्षों पुरानी इस क्लब ने पिछले शनिवार को चैंपियन का ताज पहना था। उन्होंने अपने पिछले मैच में शिलांग लाजोंग एफसी को 2-1 से हराकर शीर्ष स्तरीय इंडियन सुपर लीग का टिकट भी पक्का किया गया था।

अन्य मैच में मनवीर सिंह के दो गोल की दम पर नामधारी एफसी ने 2023-24 सत्र के अपने आखिरी मैच में रीयल कश्मीर एफसी को 4-1 से शिकस्त दी।

पहली बार इस लीग में खेल रहे नामधारी एफसी ने इस तरह अपने अभियान का अंत 24 मैचों में सात जीत और छह ड्रॉ से 27 अंक के साथ किया।

जम्मू कश्मीर में खेले गये इस मैच में स्टीफन एक्वा (20 वां मिनट) और इमानोल अराना सदाबा (24 वां मिनट) के गोल से नामधारी एफसी की टीम मध्यांतर से पहले 2-0 से आगे थी। मनवीर ने मैच के 60वें और 90वें मिनट में गोल किये।

मैच के 67वें मिनट में डिफेंडर हैदर यूसुफ को फाउल के कारण रेड कार्ड दिखाया गया जिससे रीयल कश्मीर की टीम को 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा। उसके लिए लाल रामदीन सांगा राल्टे (86 वां मिनट) ने गोल किया।

रीयल कश्मीर एफसी 24 मैचों में 40 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर रहा।

श्रीनिधि डेक्कन ने हैदराबाद में शिलांग लाजोंग को 3-2 से हराकर जीत के साथ अपना अभियान खत्म किया।

भाषा आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers