इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये टीम चुनी, चोटिल आर्चर बाहर | England pick squad for ODI series against India, injured Archer out

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये टीम चुनी, चोटिल आर्चर बाहर

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये टीम चुनी, चोटिल आर्चर बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : March 21, 2021/11:58 am IST

अहमदाबाद, 21 मार्च (भाषा) जोफ्रा आर्चर को चोट के कारण भारत के खिलाफ मंगलवार से पुणे में शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिये रविवार को इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया।

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने शनिवार को खुलासा किया था कि आर्चर के वनडे श्रृंखला से हटने की संभावना है और इसके फलस्वरूप इंडियन प्रीमियर लीग से भी क्योंकि इस स्टार तेज गेंदबाज की कोहनी की चोट गंभीर हो गयी है।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक बयान के अनुसार ‘‘आर्चर चोट के प्रबंधन और कोहनी की चोट की जांच के लिये ब्रिटेन लौट रहे हैं। ’’’

ईसीबी ने कहा, ‘‘उन्हें वनडे श्रृंखला के चयन के लिये अनफिट माना गया है जिसके मैच 23, 26 और 28 मार्च को खेले जायेंगे। ’’

तीन अतिरिक्त खिलाड़ी – जेक बॉल, क्रिस जोर्डन और डेविड मलान – बतौर कवर टीम के साथ यात्रा करेंगे जो हाल में समाप्त हुई टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का हिस्सा थे जिसमें भारत ने 3-2 से जीत हासिल की थी।

इंग्लैंड की वनडे टीम इस प्रकार है :

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किन्सन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ले, मार्क वुड।

भाषा नमिता आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers