विराट कोहली के बल्ले की खामोशी पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कह दी ये बड़ी बात |england vs india 4th test : Pak Cricketer aaqib javed says virat kohli will have problems in england

विराट कोहली के बल्ले की खामोशी पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कह दी ये बड़ी बात

विराट कोहली के बल्ले की खामोशी पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल! england vs india 4th test : Pak Cricketer aaqib javed says virat kohli will have problems in england

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 31, 2021/9:03 pm IST

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बल्ला लंबे समय से खामोश है, जिसका खामियाजा इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को भुगतना पड़ा। अब बल्ले की खामोशी की वजह से विराट कोहली पर सवाल उठने लगे हैं। विराट कोहली के बल्ले की खामोशी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज का बड़ा बयान सामने आया है। बता दें कि ग्लैंड दौरे पर कोहली ने अब तक पांच पारियों में 24.80 की औसत से 124 रन बनाए हैं।

Read More: राजधानी में मिले 4 और नए डेंगू के मरीज, राजभवन में तैनात पुलिसकर्मी भी आया चपेट में

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज आकिब जावेद ने पाकिस्तान के एक नामी मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा है कि इंग्लैंड में संघर्ष करना एशियाई बल्लेबाजों की खासियत है। उन्होंने विराट कोहली को लेकर कहा कि वे एक एशियाली बल्लेबाज हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में सफल हो सकते हैं। लेकिन इंग्लैंड और दक्षिण आ​फ्रीका के मैदान में उन्हें ज्यादा संघर्ष करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां गेंद ज्यादा स्विंग होती है। गेंद को दूर से खेलने पर उनको परेशानी हो सकती है।

Read More: बहुचर्चित व्यापमं घोटाले में सजा का ऐलान, 8 आरोपियों को 7-7 साल की कैद और 10 हजार रुपए का जुर्माना

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का एयर टाइट डिफेंस उन्हें बीच में ज्यादा देर तक टिके रहने में मदद कर रहा है। उन्होंने आगे कहा, इन कठिन परिस्थितियों में जो रूट की एयर-टाइट तकनीक उन्हें कोहली से बेहतर बनाती है क्योंकि वह जानते हैं कि गेंद को देर से कैसे खेलना है।

Read More: ऑनलाइन परीक्षा की मांग लेकर छात्रों ने किया विश्वविद्यालय का घेराव, कुलपति के आश्वासन के बाद आंदोलन खत्म

 
Flowers