ऑनलाइन परीक्षा की मांग लेकर छात्रों ने किया विश्वविद्यालय का घेराव, कुलपति के आश्वासन के बाद आंदोलन खत्म | Students gherao the university demanding online examination

ऑनलाइन परीक्षा की मांग लेकर छात्रों ने किया विश्वविद्यालय का घेराव, कुलपति के आश्वासन के बाद आंदोलन खत्म

ऑनलाइन परीक्षा की मांग लेकर NSUI समेत प्रदेश भर के छात्रों ने आज रविशंकर विश्वविद्यालय का घेराव किया..छात्रों की मांग है कि इस बार भी परीक्षाएं ऑनलाइन ही करवाई जाए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 31, 2021/8:34 pm IST

रायपुर। online examination ऑनलाइन परीक्षा की मांग लेकर NSUI समेत प्रदेश भर के छात्रों ने आज रविशंकर विश्वविद्यालय का घेराव किया..छात्रों की मांग है कि इस बार भी परीक्षाएं ऑनलाइन ही करवाई जाए।

ये भी पढ़ें: हवाई अड्डे पर ड्रोन हमले में आठ लोग घायल, विमान को नुकसान पहुंचा : सऊदी टीवी

छात्रों का कहना है कि वो लगभग 1 महीने से कुलसचिव के पास अपनी मांगों को लेकर जा रहे हैं कि लेकिन कुलपति इस पर बात करने को तैयार नहीं है..छात्रों का कहना है कि जब तक मांग नहीं मानी जाती.. तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें:गतिशक्ति योजना से रोजगार के बड़े अवसर पैदा होंगे: गडकरी

हालाकि शाम होते होते यूनिवर्सिटी में चल रहा छात्रों का आंदोलन खत्म हो गया है, पं. रविशंकर शुक्ल विवि के कुलपति के आश्वासन के बाद छात्रों ने आंदोलन समाप्त कर दिया। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया है, उच्च शिक्षा मंत्री ने छात्रों की मांग पूरी करने का आश्वासन दिया है।

 
Flowers