Former cricketer Saba Karim claimed two players

पाकिस्तान को रुला देंगें ये दो खिलाड़ी, Asia Cup शुरु होने से पहले इस दिग्गज ने किया बड़ा दावा

पाकिस्तान को रुला देंगें ये दो खिलाड़ी, Asia Cup शुरु होने से पहले इस दिग्गज ने किया बड़ा दावा! Former cricketer Saba Karin claimed two players

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 26, 2022/7:13 pm IST

नईदिल्ली। Former cricketer Saba Karim 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का आगाज होने वाला है। वहीं फैंस को भारत.पाकिस्तान के मुकाबले का बड़े लंबे समय से इंतजार है। अब वो इंतजार बहुत जल्द ही खत्म होने वाली है। पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर भारत 28 अगस्त को अपना जलवा दिखाने वाला है।

Read More: पत्नी की इस बात से बौखलाया नशे में धुत पति, पहले बेरहमी से पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी लकड़ी

Former cricketer Saba Karim इस समय टीम इंडिया के बल्लेबाजों को को पाकिस्तान के गेंदबाजों का सामना करना होगा। वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजों को भी जलवा दिखाना होगा। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर सबा करीन ने दो खिलाड़ियों के बारे दावा किया है, जो सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पद्रर्शन कर सकते है।

Read More: यात्रियों से भरी बस पलटी, 19 यात्री गंभीर रूप से घायल, मची चीख पुकार

सबा करीन ने दावा ठोका है कि बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल 2.3 अच्छे अभ्यास सत्र के माध्यम से भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे। सबा करीम ने कहाए मेरा शीर्ष क्रम कप्तान रोहित शर्माए केएल राहुल और विराट कोहली है और मैं पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम के खिलाफ और एशिया कप जैसी महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अनुभव का समर्थन कर रहा हूं।