इतना मौका मिल जाए कि बस 30 लाख रु कमा सकूं, एमएस धोनी पर बड़ा खुलासा | Get enough opportunity to earn just Rs 30 lakh Big reveal on MS Dhoni

इतना मौका मिल जाए कि बस 30 लाख रु कमा सकूं, एमएस धोनी पर बड़ा खुलासा

इतना मौका मिल जाए कि बस 30 लाख रु कमा सकूं, एमएस धोनी पर बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 30, 2020/2:56 am IST

खेल । भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान के तौर पर पहचाने जाने वाले एमएस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के शुरुआती दिनों में सिर्फ 30 लाख रुपये कमाकर रांची में शांति से जीवन व्यतीत करना चाहते थे। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले वसीम जाफर ने ये खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें- बिना परीक्षा​ दिए यहां मिलेगी सरकारी नौकरी, ग्रे​जुएट उम्मीदवारों क…

वसीम जाफर ने कहा कि धोनी ने एक बार उनसे कहा था कि वह क्रिकेट खेल कर बस 30 लाख रु कमाना चाहते है। जाफर ने शनिवार को अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मुझे याद है जब वह भारतीय टीम में अपने पहले या दूसरे साल में थे तब उन्होंने कहा था, वह क्रिकेट खेल कर 30 लाख रुपये कमाना चाहते थे ताकि वे रांची में शांति से जीवन व्यतीत कर सकें।

ये भी पढ़ें- कोरोना के संकट के घड़ी में पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा- सभी को ए…

वसीम जाफर ने पिछले महीने क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास की घोषणा की। उन्होंने यह बात ट्विटर पर एक प्रशंसक के सवाल यह प्रतिक्रिया देते हुए कही । प्रशंसक ने उनसे धोनी से जुड़ी याद साझा करने को कहा था। पिछले साल इंग्लैंड में हुए एकदिवसीय विश्व कप के बाद धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से वापसी करने वाले थे लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इस साल टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना बहुत कम है।

Favourite memory with Ms Dhoni ? #AskWasim pic.twitter.com/lxqdmJJ8kX

ये भी पढ़ें- दिल्ली की जेलों से 419 कैदी रिहा, कोरोना संक्रमण से सावधानी के कारण…

बता दें कि एमएस धोनी धोनी की अगुवाई में भारत ने 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीता था। धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक माने जाते है।