Hardik Pandya appointed captain of Ahmedabad IPL team

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के कप्तान

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के कप्तानः Hardik Pandya appointed captain of Ahmedabad IPL team

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 10, 2022/6:38 pm IST

नई दिल्लीः Hardik Pandya appointed captain फिटनेस की समस्या से जूझ रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या IPL 2022 के लिए अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के कप्तान होंगे। टीम पहली बार टी20 लीग में उतर रही है। पंड्या को मुंबई इंडियंस ने रिटेन नहीं किया था।

Read more : लॉकडाउन की अफवाह के बीच 5 से 10 रुपए बढ़े Daily Needs की चीजों के दाम, आपदा में अवसर तलाश रहे मुनाफाखोर

Hardik Pandya appointed captain हार्दिक पंड्या 2019 में इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्ड से ही फिटनेस से जुझ रहे हैं। उन्होंने पीठ की सर्जरी भी कराई, लेकिन इसके बावजूद वे बॉलिंग फिटनेस हासिल नहीं कर पाए। IPL के पिछले सीजन में उन्होंने बॉलिंग नहीं की। टी-20 वर्ल्ड कप के शुरुआती मैचों में भी उन्होंने बॉलिंग नहीं की। इस कारण पंड्या को आखिरकार भारतीय टीम से अपनी जगह गंवानी पड़ी। मुंबई इंडियंस ने भी उन्हें रिटेन न करने का फैसला किया।

Read more : 50 फीसदी क्षमता से चलेगें स्कूल, नहीं लगाए जाएंगे अनावश्यक प्रतिबंध, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात 

राशिद खान भी अहमदाबाद में
हार्दिक पंड्या के अलावा अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान के भी अहमदाबाद टीम से जुड़ने की खबर आ रही है। पिछले सीजन में राशिद हैदराबाद की ओर से खेले थे। इस बार उन्होंने खुद को टीम से अलग कर लिया था।

Read more : वाहन रैली, आम सभा और जुलूस पर लगा प्रतिबंध, कोरोना संक्रमण के चलते राज्य निर्वाचन आयोग ने लिया फैसला 

इस साल से लीग में 10 टीमें
बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल कुल 10 टीमें होंगी। पिछले महीने टीमों ने अपनी पसंद के अधिकतम चार खिलाड़ियों की लिस्ट आईपीएल प्रबंधन को सौंपी थी। लखनऊ और अहमदाबाद टीम को अपने कुछ खिलाड़ियों की लिस्ट इस महीने के दूसरे सप्ताह तक सौंपनी है। आईपीएल में इस बार मेगा ऑक्शन होना है। यह ऑक्शन 7 और 8 फरवरी को चेन्नई में होगा।

 
Flowers