Hardik Pandya Natasa divorced due to this reason

Hardik Pandya Natasa Divorce Reason: तो क्या इस वजह से हार्दिक पांड्या और नताशा का हो रहा है तलाक? सामने आया बड़ा कारण

Hardik Pandya Natasa Divorce Reason: तो क्या इस वजह से हार्दिक पांड्या और नताशा का हो रहा है तलाक? सामने आया बड़ा कारण

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 04:35 PM IST, Published Date : May 25, 2024/4:35 pm IST

मुंबई:  Hardik Pandya Natasa Divorce Reason टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तलाक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविच से तलाक ले रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से इस संबंध में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इस बीच हार्दिक की पत्नी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसके बाद इन कयासों को और हवा मिल गई है।

Read More: Aaj ka Mausam : नौतपा से तप रहे लोग..! आसमान से आग उगल रहा सूरज, घरों से बाहर निकलना हुआ मुश्किल 

Hardik Pandya Natasa Divorce Reason दरअसल हार्दिक पांड्या से अनबन की खबरों के बीच नताशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनपर फैंस की नजरें टिक गईं। एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या ने तलाक की अफवाहों पर तो कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने दिन का अपडेट जरूर दे दिया है। वह फैंस को सेल्फ केयर के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं।

Read More: Charanjit Singh Channi Statement : सत्ता में आई कांग्रेस तो खोला जाएगा भारत-पाकिस्तान बॉर्डर, पूर्व सीएम ने एक बार फिर दिया विवादित बयान

नताशा खुद को हाइड्रेट रखने के लिए आई पैच यूज करती हैं तो कभी अपना फ्राइडे लुक फैंस को दिखाती हैं। इसके अलावा, वह जिम में ट्रेडमिल पर भी चलती नजर आ रही हैं। वो उनकी बेटे अगस्त्या के साथ शेयर की गई फोटो थी जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस फोटो के साथ नताशा ने एक गाना लगाया है जिसका मतलब है कि ‘जीसस, आपकी मौजूदगी में एक लम्हा भी सबकुछ बदल सकता है’।

Read More: MS Dhoni Cast Vote: महेंद्र सिंह धोनी ने परिवार सहित किया मतदान, पूर्व कप्तान की एक झलक पाने उमड़ी लोगों की भीड़

वहीं, अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अफवाह यह भी है कि तलाक के मामले में हार्दिक को अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना पड़ सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि इसी वजह से हार्दिक मुंबई इंडियंस में चले गए क्योंकि उन्हें तलाक के लिए पैसे जुटाने की जरूरत थी। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Read More: Imarti Devi Video Viral : ‘नमस्कार क्यों नहीं करेंगे? नहीं तो हमारी लाइट कट जाएगी’..! इमरती देवी ने प्रद्युम्न सिंह तोमर के मुंह पर बोली ऐसी बात, देखें वीडियो 

बता दें कि हार्दिक और नताशा उन कपल में से एक हैं जिनके इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में फैले हुए थे। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और शादी से पहले ही एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई थी। सबसे खास बात तो ये थी कि जब इस कपल ने शादी की तो उनके बच्चे ने भी साथ में अपने पेरेंट्स की शादी अटेंड की। जहां नताशा और हार्दिक की जोड़ी की लोग तारीफ करते थे, वहीं अब गॉसिप के गलियारों में खबर है कि जल्द ही ये कपल अलग होने वाले हैं।

Read More; Lok Sabha Election 2024 Voting Live: लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी, दोपहर 1 बजे तक 39.13% हुआ मतदान

गौरतलब है कि शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी और प्रेग्नेंट होने के बाद कपल ने शादी की थी। अब दोनों के तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, हार्दिक ने पत्नी नतासा के जन्मदिन पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2020 को हुई थी। कपल ने कोर्ट मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी हैं। बता दें कि नताशा का पहले इंस्टाग्राम पर नाम नताशा स्टेनकोविक पंड्या था। अब उन्होंने पांड्या सरनेम अपनी आईडी से हटा दिया है। इसके बाद दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, नताशा के बर्थडे पर भी हार्दिक पांड्या ने कोई पोस्ट नहीं किया था। इसके बाद दोनों को साथ में देखा भी नहीं गया। दोनों काफी समय पहले ही अलग हो गए हैं, पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

Read More: MLA Rakesh Daulatabad Passes Away: छठवें चरण के मतदान के बीच विधायक का हार्ट अटैक से निधन, अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर बोले- आपने आने में देर कर दी

यूजर्स ने बताया क्या हार्दिक और नताशा की तलाक की वजह

 

IBC24 इस खबर की पुष्टि नहीं करता है, ये खबरें सिर्फ कयासों पर आधारित है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers