Harleen latest pics 2021 : क्रिकेट की ब्यूटी क्वीन हैं भारतीय महिला टीम की हरलीन, स्टाइलिश लुक्स के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हो जाएंगी फेल

Harleen latest pics 2021 : क्रिकेट की ब्यूटी क्वीन हैं भारतीय महिला टीम की हरलीन, स्टाइलिश लुक्स के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हो जाएंगी फेल

  •  
  • Publish Date - July 11, 2021 / 07:58 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:31 PM IST

Harleen latest pics 2021

नई दिल्ली भारतीय महिला ​​क्रिकेट टीम की बल्लेबाज हरलीन देओल ने इंग्लैंड के खिलाफ एक शानदार कैच लपक कर हर किसी को हैरान कर दिया है। जिसके बाद से बल्लेबाज हरलीन देओल की देश और दुनिया में काफी चर्चा हो रही है। दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने तो इसे वर्ष का श्रेष्ठ कैच घोषित किया है।

Read More News: चोर ने चोरी किया नर्स का मोबाइल, स्टॉफ ब्वॉय के साथ मिले कई अश्लील वीडियो, फैमिली ग्रुप में कर दिया वायरल


23 साल की बल्लेबाज हरलीन देओल न सिर्फ एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ वो खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हरलीन का नाम क्रिकेट की दुनिया की सबसे खूबसूरत खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है।

इसके साथ ही इंस्टाग्राम में उनका स्टाइलिश लुक्स फैंस को दीवाना बना रहा है। उनका फैंन फॉलोइंग 5 लाख 49 हजार से ज्यादा है।

Read More News:  OBC-ST-SC…जात साधे…सब साधै! कांग्रेस-बीजेपी के बीच चल रही जाति की सियासत का क्या असर होता है?  

क्रिकेटर हरलीन देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस से अक्सर शेयर करती रहती हैं। हरलीन देओल ने 22 फरवरी 2019 को इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। वहीं अब तक एक वनडे और 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Read More News:  सियासी दंगल में फिर दांव पर दलित! क्या 2023 के चुनाव में छत्तीसगढ़ में हावी रहने वाला है जातिवाद? 

हरलीन देओल डोमेस्टिक क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश की टीम से खेलती हैं, वहीं चंडीगढ़ से भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर हैं। उनके वर्कआउट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाते हैं। वो फिटनेस पर भी काफी फोकस करती हैं।

Read More News:  मौसम की बेरुखी ने बढ़ाई किसानों की चिंता, कई इलाकों में सूखे जैसे हालात बनते दिख रहे