Sourav Ganguly Says i Lost everything

BCCI से अलग होते ही सौरव गांगुली ने दिया ऐसा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप…

BCCI से अलग होते ही सौरव गांगुली ने दिया ऐसा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप : Have lots to do in new innings of my life: Sourav Ganguly

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 24, 2022/6:38 am IST

नई दिल्ली । पूर्व भारतीय बल्लेबाज और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि नया पैनल बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) को तीन साल तक चलाएगा और वह देखेंगे कि क्या वह भविष्य में चुनाव लड़ना चाहते हैं, क्योंकि उनके पास नए में “बहुत कुछ करना” है। उनके जीवन की पारी। गांगुली ने एएनआई से कहा, “नई टीम एसोसिएशन (सीएबी) चलाएगी, वे 3 साल तक काम करेंगे और फिर हम देखेंगे कि क्या किया जाना है। मुझे बहुत कुछ करना है (अपने जीवन की अगली पारी में)।”

 

यह भी पढ़े :  दिवाली की सुबह ये काम करने से चमक जाती है किस्मत, प्रसन्न होती हैं मां लक्ष्मी, मिलता है धन लाभ

 

सौरव को चुनाव लड़ना था, लेकिन उन्होंने कहा कि यह जानकर उनका मन बदल गया कि कोई चुनाव नहीं हो रहा है और कोई उनके खिलाफ नहीं लड़ रहा है। सीएबी के लिए निर्विरोध नामांकन दाखिल करने वाले निर्विरोध पैनल में स्नेहाशीष गांगुली (अध्यक्ष), अमलेंदु विश्वास (उपाध्यक्ष), नरेश ओझा (माननीय सचिव), प्रबीर चक्रवर्ती (माननीय कोषाध्यक्ष), देवव्रत दास (संयुक्त सचिव) थे।

 

यह भी पढ़े :  24 October Live Update: उत्तर प्रदेश में एक कंटेनर ट्रक और कार की जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

 

मौजूदा ICC T20 विश्व कप में पाकिस्तान पर भारत की जीत पर, गांगुली ने कहा कि मेन इन ब्लू ने अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित किया और विराट कोहली को “सर्वकालिक महान खिलाड़ी” करार दिया। “भारत ने अच्छा खेला। पहला मैच हमेशा मुश्किल होता है। टीम में कुछ भी गलत नहीं है। यह निष्पादन के बारे में है। भारत ने आज अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित किया। शीर्ष क्रम को रन बनाना होगा। विराट एक सर्वकालिक महान है,” गांगुली ने कहा।

 

 
Flowers