खेल मैदान में ही हैदराबाद और मद्रास के खिलाड़ियों में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, कई खिलाड़ी घायल |

खेल मैदान में ही हैदराबाद और मद्रास के खिलाड़ियों में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, कई खिलाड़ी घायल

आपको बता दें कि मैहर स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन हुआ है..जिसमें कई प्रदेशों के खिलाड़ी आए हुए हैं। अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट के बैनर तले हो रहे इस आयोजन में आज सेमीफाइनल मैच हैदराबाद और मद्रास की टीम के बीच हो रहा था।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : January 14, 2023/5:49 pm IST

Hyderabad and Madras players fight : सतना। सतना जिले के मैहर में अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान दो टीमें आपस में भिड़ गई, दोनों टीमों के बीच जमकर लात घूंसे चले। झगड़े के कारण अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी इस मारपीट में घायल हुए हैं।

आपको बता दें कि मैहर स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन हुआ है..जिसमें कई प्रदेशों के खिलाड़ी आए हुए हैं। अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट के बैनर तले हो रहे इस आयोजन में आज सेमीफाइनल मैच हैदराबाद और मद्रास की टीम के बीच हो रहा था। तभी खेल के दौरान मद्रास की टीम के एक खिलाड़ी से हैदराबाद की टीम के एक खिलाड़ी को धक्का लग गया। जिसके कारण दोनों ही खिलाड़ियों में बहस होने लगी। देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई और दोनों टीमें आपस में भिड़ गई।

तकरीबन आधे घंटे तक दोनों टीमों में मारपीट होती रही। स्थानीय लोगों और आयोजकों ने बड़ी मशक्कत करके दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को अलग किया। तब कहीं जाकर झगड़ा खत्म हुआ। हालाकि खेल के नियम तोड़ने के कारण दोनों ही सेमीफाइनल टीमों को रेड कार्ड दिखाकर खेल से बाहर कर दिया गया।

read more: रूस ने कीव पर मिसाइल हमला किया: यूक्रेनी अधिकारी

read more: टीम इंडिया का ये घातक खिलाड़ी कभी भी ले सकता है संन्यास! जानें क्यों..