उम्मीद करता हूं कि सुबह गेंद थोड़ी स्विंग करे और हम उन्हें आउट कर दें: जैमीसन |

उम्मीद करता हूं कि सुबह गेंद थोड़ी स्विंग करे और हम उन्हें आउट कर दें: जैमीसन

उम्मीद करता हूं कि सुबह गेंद थोड़ी स्विंग करे और हम उन्हें आउट कर दें: जैमीसन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 25, 2021/7:04 pm IST

कानपुर, 25 नवंबर (भाषा) न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने गुरूवार को कहा कि भारत के खिलाफ यहां पहले टेस्ट में जब उनकी टीम दूसरी सुबह गेंदबाजी के लिये उतरेगी तो उन्हें दूसरी नयी गेंद से फायदा उठाने की कोशिश करनी होगी।

न्यूजीलैंड का पहला प्रयास श्रेयस अय्यर और रविंद्र जडेजा के बीच बन रही बड़ी भागीदारी को तोड़ना होगा। पहले दिन स्टंप तक इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिये 113 रन बनाकर भारत को दूसरे सत्र में मिले झटकों के बाद चार विकेट पर 254 रन तक पहुंचा दिया था।

जैमीसन ने 47 रन देकर तीन विकेट झटककर शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, ‘‘उम्मीद है कि सुबह नयी गेंद थोड़ी ज्यादा स्विंग करेगी और हम उन्हें आउट कर सकेंगे। हम सुबह अच्छी शुरूआत की जरूरत है। ’’

मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे के विकेट झटककर इस लंबे कद के गेंदबाज ने दूसरे सत्र में भारत का स्कोर चार विकेट पर 145 रन कर दिया था।

हालांकि पदार्पण कर रहे अय्यर और जडेजा ने अच्छी भागीदारी निभाकर भारत को फिर से लय में ला दिया और न्यूजीलैंड के इस तेज गेंदबाज ने भी यह बात स्वीकार की।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भारत थोड़ा सा आगे चल रहा है। हमने उन्हें झटके देकर अच्छी तरह रोक दिया था।’’

विविधता भरी उछाल वाली पिच पर भारत ने दूसरे सत्र में तीन विकेट गंवाने के बावजूद दिन का अंत अच्छी तरह किया।

विदेशी सरजमीं पर अपना तीसरा ही टेस्ट खेल रहे जैमीसन ने कहा, ‘‘ज्यादा स्विंग नहीं मिली थी। शुरू में कुछ स्विंग मिली और इसमें थोड़ा उतार चढ़ाव होता रहा। ’’

भाषा नमिता मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)