IND vs AFG 2nd T20: दूसरे टी20 में कोहली-यशस्वी की एंट्री! ये दो खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर..देखें प्लेइंग-11

IND vs AFG 2nd T20: भारतीय टीम यदि इस मैच में जीत हासिल करती है तो वह सीरीज पर भी कब्जा जमा लेगी। भारत ने मोहली में हुए पहले टी20 मैच को छह विकेट से जीत लिया था। आज का दूसर टी20 मुकाबला शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

  •  
  • Publish Date - January 14, 2024 / 03:30 PM IST,
    Updated On - January 14, 2024 / 03:41 PM IST

IND vs AFG 2nd T20:  इंदौर। भारत और अफगानिस्तान के बीच आज यानि कि 14 जनवरी को टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला होने जा रहा है। यह मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में होने जा रहा है। भारतीय टीम यदि इस मैच में जीत हासिल करती है तो वह सीरीज पर भी कब्जा जमा लेगी। भारत ने मोहली में हुए पहले टी20 मैच को छह विकेट से जीत लिया था। आज का दूसर टी20 मुकाबला शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

विराट और जायसवाल की वापसी के चांस

इस मैच के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग-11 पर भी फैन्स की निगाहें रहने वाली हैं। दूसरे टी20 मुकाबले के लिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी भारतीय टीम से जुड़ चुके हैं। कोहली व्यक्तिगत कारणों से पहला टी20 मैच नहीं खेल पाए थे। कोहली 14 महीने बाद कोई टी20 मैच खेलने जा रहे हैं। कोहली की वापसी से मतलब यह है कि तिलक वर्मा को प्लेइंग-11 से बाहर रहना पड़ सकता है।

वहीं इसके साथ ही प्लेइंग-11 में यशस्वी जायसवाल की भी वापसी के चांस बन गए हैं। यशस्वी जायसवाल कमर के निचले हिस्से में दर्द के चलते पहला मैच नहीं खेल पाए थे। यशस्वी की वापसी के बाद शुभमन गिल को भी अंतिम 11 से बाहर रहना पड़ सकता है।

संभावित प्लेइंग-11:

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार।

इसके साथ ही अफगानिस्तान की प्लेइंग-11 में भी एक बदलाव हो सकता है। स्पिनर नूर अहमद को प्लेइंग-11 में एंट्री हो सकती है, ऐसी स्थिति में नवीन उल हक को बाहर बैठना पड़ सकता है। नवीन पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे और उन्होंने 3.3 ओवरों में 43 रन लुटा दिए थे।

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग-11:

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान (कप्तान), रहमत शाह, अजमतुल्लाह उमरजई, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, करीम जनत, फजलहक फारूकी, नवीन उल हक/नूर अहमद, मुजीब उर रहमान।

read more: दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट पर कोई समझौता नहीं करेंगे: देवरा के इस्तीफे के बाद संजय राउत ने कहा

read more: उरोज के दो गोल से चिली ने चेक गणराज्य को 6-0 से हराया