Team India Ka Dhakad Opener hua Team Se Bahar

हार्दिक ब्रिगेड को लगा बड़ा झटका, ​कल से शुरू होने वाले T20 मैचों की सीरीज से बाहर हुए Team India के धाकड़ ओपनर

हार्दिक ब्रिगेड के धाकड़ बल्लेबाज को पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं! Team India Ka Dhakad Opener hua Team Se Bahar

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : January 26, 2023/4:58 pm IST

नई दिल्ली: Team India Ka Dhakad Opener hua Team Se Bahar एक दिवसीय मैचों पर ​कब्जा करने के बाद कल से भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज शुरू हो वाली है। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरसअल हार्दिक ब्रिगेड के धाकड़ बल्लेबाज को पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बल्लेबाज को टिल हो गए हैं, जिसके चलते उन्हें बाहर किया गया है।

Read More: US दूतावास ने गणतंत्र दिवस पर गाया राष्ट्रीय गीत ‘वंदे मातरम’, कुछ इस अंदाज में भारत को दी शुभकामनाएं, यहां देखें पूरा वीडियो

Team India Ka Dhakad Opener hua Team Se Bahar मिली जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चोटिल हो गए हैं, जिसके चलते उन्हें पूरी सीरीज से बाहर कर दिया गया है। बता दें कि दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत कल (27 जनवरी) से होगी।

Read More: महिंद्रा की इस धाकड़ Electric SUV की बुकिंग शुरू, सिर्फ इतनी है टोकन मनी 

बता दें कि ऋतुराज ने भारत के लिए अब तक 9 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने करीब 17 के औसत से 135 रन बनाए हैं। उनके नाम एक फिफ्टी और 57 उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना टी20 डेब्यू 2021 में श्रीलंका के खिलाफ किया था। वहीं उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला 2022 में आयरलैंड के खिलाफ खेला था।

Read More: मौसम विभाग ने जताई बारिश की आशंका, महीनेभर सताएगी ठंड, जानें आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम का हाल 

ऋतुराज गायकवाड़ को खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिली थी। वह बतौर चौथे ओपनर टीम में शामिल हुए थे। उनके अलावा शुभमन गिल, ईशान किशन और पृथ्वी शॉ जैसे युवा ओपनर्स को भी टीम में जगह दी गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक