Raipur me aaj virat kohli banayenge maha record

IND VS NZ : रायपुर में आज कोहली अपने नाम करेंगे ये महारिकॉर्ड! साल का दूसरा सीरीज कब्जाने उतरेगी टीम इंडिया

IND VS NZ : रायपुर में आज कोहली अपने नाम करेंगे ये महा-रिकॉर्ड! Raipur me aaj virat kohli banayenge maha record

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 09:59 AM IST, Published Date : January 21, 2023/9:58 am IST

नई दिल्ली। Raipur me aaj virat kohli banayenge maha record भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज राजधानी रायपुर स्टेडियम में महा मुकाबला होने जा रहा है। आज टीम इंडिया को अपने मध्यक्रम से अधिक रन और डेथ ओवरों में गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। आपको बता दें कि ​टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मुकाबला 12 रनों से जीता था। अब दूसरा वनडे मैच जीतकर भारतीय टीम इतिहास बनाने वाले है। ऐसे में 60 हजार से अधिक दर्शकों के स्टेडियम में आकर मेजबान टीम का हौसला बढ़ाने की उम्मीद है।

Read More: IND vs NZ 2nd ODI in Raipur : शार्दुल या उमरान में से किसे मिलेगा मौका? बॉलिंग कोच ने किया खुलासा

Raipur me aaj virat kohli banayenge maha record भारत और न्यूजीलैंड बीच होने वाले इस वनडे मैच बेहद ही रोमांचक रहने वाला है। इस मैच में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली महा रिकॉर्ड बना सकते है। इस महा-रिकॉर्ड को अभी तक मौजूदा समय में खेलने वाला दुनिया का कोई भी बल्लेबाज अपने नाम करने में सफल नहीं हो पाया है।

Read More: गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिन की पैरोल… 

आज कोहली अपने नाम करेंगे ये महारिकॉर्ड!

आपको बता दें कि आज विराट कोहली यदि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 111 रन बनाते हैं, तो वह इंटरनेशनल क्रिकेट में 25,000 रन पूरे करने वाले दुनिया के पहले एक्टिव बल्लेबाज होंगे। इस महारिकॉर्ड को अभी तक मौजूदा समय में खेलने वाला दुनिया का कोई भी बल्लेबाज अपने नाम करने में कामयाब नहीं हो पाया है।

Read More: Mauni Amavasya 2023: आज मौनी अमावस्या पर बन रहा ये शुभ संयोग, इन 4 राशि वालों पर छप्पर फाड़कर बरसेगी शनि देव की कृपा

बल्लेबाजों की मुफीद है पिच

राजधानी रायपुर वासियों से आज पिच पर बल्लेबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है। ऐसे में बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है। टीम इंडिया के पहले बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया था, लेकिन आज भी उन्हें महा कमाल दिखाने की जरूरत है। भारत की तरफ से शुभमन गिल ने 208 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल से भारतीय टीम को बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक