Team India had fun in the interesting match between Kohli and Dravid

IND vs SA : कोहली और द्रविड़ के बीच रोचक मुकाबले में टीम इंडिया ने की मस्ती, BCCI ने शेयर किया वीडियो

26 दिसंबर से शुरू हो रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले खिलाड़ियों ने फुटबॉल मैच खेलकर रिचार्ज किया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 18, 2021/1:39 pm IST

जोहान्सबर्ग। टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद मस्ती के मूड में नजर आई। वहीं आज से अपनी तैयारियों में जुट गई है। 26 दिसंबर से शुरू हो रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले खिलाड़ियों ने फुटबॉल मैच खेलकर रिचार्ज किया।

यह भी पढ़ें: भारत में रोजाना मिलेंगे 14 लाख नए कोरोना मरीज, नीति आयोग ने ब्रिटेन के आंकड़ों को देखते हुए जताई आशंका

बता दें कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट और वनडे सीरीज खेलेगी। वहीं दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद टीम इंडिया अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। दक्षिण अफ्रीका में एक दिन का क्वारंटाइन पूरा करने के बाद भारतीय टीम को अपनी पहली ट्रेनिंग सेशन में भाग लेना है। उससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खुद को रिचार्ज करने के लिए जोहान्सबर्ग में कुछ नॉर्मल ट्रेनिंग की।

यह भी पढ़ें: ‘बीजेपी के पदाधिकारी थाना फोड़ने का आदेश दें तो फोड़ दो…’युवा मोर्चा अध्यक्ष जय सूर्या का विवादित बयान

बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी भारतीय टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग कोच सोहम देसाई के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरा कप्तान कोहली और सभी खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में OBC वर्ग के पदों की पंचायत चुनाव प्रक्रिया की स्थगित, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद निर्वाचन आयोग ने जारी किया आदेश

खेल के दौरान द्रविड़ और टेस्ट कप्तान विराट कोहली कई बार एक दूसरे से हैंड शेक करते भी करते नजर आए। इस बीच, द्रविड़ और कोहली की टीम के बीच एक मुकाबला भी हुआ। हालांकि मुकाबले में किसी की न जीत हुई न हार बल्कि सभी ने खुद को रिचार्ज किया।

यह भी पढ़ें: सात फेरे लेने के कुछ ही देर बाद प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, बीच रास्ते से प्रेमिका को लेकर फरार हुआ Lover