Bride Escape with Boyfriend After Some Hours of Wedding

सात फेरे लेने के कुछ ही देर बाद प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, बीच रास्ते से प्रेमिका को लेकर फरार हुआ Lover

सात फेरे लेने के कुछ ही देर बाद प्रेमी के साथ फरार हुई युवती! Bride Escape with Boyfriend After Some Hours of Wedding

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 17, 2021/11:42 pm IST

सतना: Bride Escape with Boyfriend  सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें विदाई के बाद पति के साथ ससुराल जा रही दुल्हन को उसी के गांव का युवक कुल्हाड़ी के दम पर कार से उतारकर अपने साथ ले गया। यह खबर मिलने पर पुलिस ने आरोपी और दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के नजदीकी गांव के एक परिवार में 12 दिसंबर की रात उत्तरप्रदेश के बांदा से बारात आई थी, घर में उत्सव का माहौल था।

Read More: कल शाम से थम जाएगा नगरीय निकाय चुनाव का शोरगुल, आज दिग्गजों ने चुनावी मैदान में झोंक दी पूरी ताकत

Bride Escape with Boyfriend  विवाह की सभी रस्में खुशी-खुशी निभाई गईं और दूसरे दिन सुबह परिजनों और रिश्तेदारों की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन व बारात की विदाई भी की गई, लेकिन हड़कंप तब मचा जब गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर जाते ही दुल्हन के पड़ोस में रहने वाले युवक ने बीच सडक़ पर बाइक लगाकर कार को रोक लिया और जबरन दुल्हन को गाड़ी से उतारने लगा। यह देखकर दूल्हे समेत ड्राइवर और एक अन्य रिश्तेदार ने विरोध किया तो आरोपी कुल्हाड़ी दिखाकर डरा दिया और 5 मिनट के अंदर ही दुल्हन को बाइक पर बैठाकर भाग निकला।

Read More: भूपेश सरकार ने पूरे किए छत्तीसगढ़िया आन, बान और शान के तीन साल, सीएम बोले- किसान, मजदूर के लिए किया बेहतर काम

नई जिंदगी के सपने संजोए बैठा दूल्हा इस घटनाक्रम से हक्का-बक्का रह गया और फौरन ही फोन लगाकर ससुराल वालों को सूचित किया, तो गांव से युवती के माता-पिता और कई रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अपने स्तर पर खोजबीन करने के बाद डॉयल 100 पर संपर्क साधा, तो टीआई अर्चना द्विवेदी ने अपनी टीम के साथ गांव जाकर दूल्हे और कार के ड्राइवर से पूछताछ कर जानकारी जुटाई तथा अलग-अलग टीमों को दुल्हन और आरोपी की तलाश में दौड़ा दिया। उन्होंने युवक का फोन नंबर सर्विलांस में भी डलवाया, मगर फोन बंद होने से कोई लोकेशन नहीं मिल पाई। ऐसे में अब युवक के सभी रिश्तेदारों और परिचितों के घरों में दबिश देने के साथ ही मुखबिरों को सक्रिय किया गया है।

Read More: पंचायत चुनाव…सुप्रीम ट्विस्ट! कोर्ट ने पूछा- विकास किशन लाल गवली मामले के फैसले का पालन क्यों नहीं किया गया?

बताया गया है कि आरोपी का पिता दूध का व्यवसाय करता है और उसका मकान दुल्हन के घर के पास ही है। लगभग 12 घंटे की मशक्कत के बाद मंगलवार की देर रात दुल्हन और उसके पे्रमी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस उन्हें ढूंढने में सफल रही। दूल्हे को छोड़ प्रेमी के साथ गई युवती की तलाश में सिविल लाइन सहित 3 थाना क्षेत्रों की टीम लगाई गई। सिविल लाइन पुलिस ने गुमशुदगी का मामला कायम कर उसी रात युवती और उसके प्रेमी को ढूंढ लिया।

Read More: यहां एक ही दिन में मिले 93000 से अधिक नए कोरोना मरीज, और बिगड़ सकते हैं हालात