IND vs SL: कप्तान लस‍िथ मल‍िंगा ने बताया टीम की हार का यह कारण, कहा- जीत हमारी होती लेकिन.. | Ind vs Sl: Captain Lasith Malinga said the reason for the team's defeat

IND vs SL: कप्तान लस‍िथ मल‍िंगा ने बताया टीम की हार का यह कारण, कहा- जीत हमारी होती लेकिन..

IND vs SL: कप्तान लस‍िथ मल‍िंगा ने बताया टीम की हार का यह कारण, कहा- जीत हमारी होती लेकिन..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 8, 2020/7:51 am IST

खेल। भारतीय टीम ने वर्ष 2020 का आगाज जीत के साथ क‍िया है। इंदौर के होलकर स्टेडियम में इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत की जीत हुई। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी कर 143 रन का लक्ष्य दिया। टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

Read More News: ईरान में कासिम सुलेमानी के जनाजे में मची भगदड़, 50 की मौत 150 से ज्यादा घायल
मैच के बाद भारतीय टीम के कप्‍तान व‍िराट कोहली ने जहां नए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के शानदार प्रदर्शन को सराहा, वहीं व‍िपक्षी कप्‍तान लस‍िथ मल‍िंगा ने उन कारणों को बताया जिनकी वजह से श्रीलंका की हार हुई। केवल 18 रन देकर दो व‍िकेट लेने वाले नवदीप मैन ऑफ द मैच घोष‍ित क‍िए गए।

Read More News: JNU हमले पर सीएम भूपेश बघेल ने किया दीपिका पादुकोण का समर्थन, कहा- …

मैच के बाद लसिथ मलिंगा ने बताया कि हमने स्‍कोरबोर्ड पर कम स्‍कोर खड़ा क‍िया और इसी कारण हमें हार का सामना करना पड़ा। उन्‍होंने अपनी रणनीत‍ि का खुलासा करते हुए बताया क‍ि अगर हम पहले बॉल‍िंग करते तो भारत को 160 के करीब स्‍कोर पर रोकने की पूरी कोश‍िश करते। हालांक‍ि ऐसा हुआ नहीं। अब मेरा पूरा ध्‍यान 10 जनवरी को होने वाले तीसरी टी20 मुकाबले पर हैं।

Read More News: नगर पंचायत खोंगापानी में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नाम तय, भाजपा में …