नगर पंचायत खोंगापानी में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नाम तय, भाजपा में अध्यक्ष के नाम तय होते ही पार्षदों में विरोध शुरू | Names of president and vice-chairman decided in Nagar Panchayat Khongapani

नगर पंचायत खोंगापानी में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नाम तय, भाजपा में अध्यक्ष के नाम तय होते ही पार्षदों में विरोध शुरू

नगर पंचायत खोंगापानी में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नाम तय, भाजपा में अध्यक्ष के नाम तय होते ही पार्षदों में विरोध शुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 8, 2020/7:29 am IST

मनेन्द्रगढ़। कोरिया जिले की तीन नगर पंचायतों में आज अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का चुनाव होना है। इन नगर पंचायतों में खोंगापानी, नई लेदरी और खगराखाण्ड है। इसके लिए गहमा गहमी शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें:हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, 3 की हालत गंभीर

खोंगापानी में कांग्रेस की ओर से अध्यक्ष के लिये विवेक चतुर्वेदी और उपाध्यक्ष के लिये राजाराम कोल का नाम तय किया गया है। वहीं बीजेपी की ओर से अध्यक्ष पद पर धीरेन्द्र विश्वकर्मा और उपाध्यक्ष के लिये ममता सिंह का नाम तय किया गया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ खेल विकास प्राधिकरण का गठन, सीएम भूपेश बघे…

यहां के सभी नवनिर्वाचित 15 पार्षदों ने शपथ आज शपथ ली है, यहां 8 बीजेपी से और 6 कांग्रेस से और एक निर्दलीय पार्षद जीत कर आए हैं।

ये भी पढ़ें: दुष्कर्म के बाद युवती की गंदी तस्वीरें वायरल करने क…

हालाकि जानकारी ये भी मिली है कि नगर पंचायत खोंगापानी में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का नाम फाइनल करने को लेकर बीजेपी में बवाल शुरू हो गया है, शपथग्रहण के बाद सभी पार्षद बाहर निकले है,बहुमत होने के बाद भी नाम को लेकर एक राय नहीं हैं जिसके बाद सड़क पर विरोध शुरू हो गया। इस दौरान पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े, पूर्व संसदीय सचिव चम्पा देवी पॉवले, पूर्व विधायक दीपक पटेल व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल के भी मौजूद रहे।