IND vs WI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, कटक में विराट कोहली के फ्लॉप होने का सता रहा डर | IND vs WI: Bad news for Team India, Virat Kohli's fear of flop in Cuttack

IND vs WI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, कटक में विराट कोहली के फ्लॉप होने का सता रहा डर

IND vs WI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, कटक में विराट कोहली के फ्लॉप होने का सता रहा डर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 21, 2019/12:01 pm IST

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की है। अब अंतिम और निर्णायक मुकाबल कटक में खेला जाना हैै। कटक से टीम इंडिया के लिए बुरी खबर यह है ​कि इस मैदान में टीम इंडिया बहुत ही कम मैच जीते हैं। वहीं, बात करें कप्तान कोहली की तो वे भी इस मैदान में लगातार फ्लाफ रहे।

Read More News:कोल इंडिया में निकली 1326 पदों पर भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, ये हैं …

बता दें कि भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरिज में पहली मैच हार गई, वहीं दूसरे मैच में वापसी करते हुए 1-1 की बराबरी की। दूसरे मैच में दूसरे वनडे में जहां रोहित शर्मा ने शानदार 159 रनों की पारी खेली थी, वहीं कप्तान विराट कोहली पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए थे। आंकड़ाें पर गौर करें तो कोहली का कटक में होने वाले तीसरे वनडे में भी फ्लॉप होना करीब-करीब तय लग रहा है।

Read More News:IPL 2020: नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की धूम, जानिए अब किस ट…

ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए कटक का मैदान भाग्यशाली नहीं रहा है। अब तक कोहली के बल्ले से कुल 34 रन ही निकले हैं। इनमें भी उनका सर्वाधिक स्कोर 22 रन ही है। उन्होंने यहां पिछली चार पारियों में 3, 1, 22, 8 रन बनाए हैं।

Read More News:बॉलीवुड के सलमान खान को झटका, कप्तान कोहली बने वजह, जानिए

इतना ही नहीं, ये भारत के किसी भी स्टेडियम में विराट कोहली का सबसे खराब प्रदर्शन है। वैसे भारतीय क्रिकेट टीम साल 2003 के बाद से कटक के बाराबती स्टेडियम में कोई वनडे मैच नहीं हारी है। तब न्यूजीलैंड ने भारत को हराया था।

Read More News:उत्तर भारत के कई राज्यों में महसूस किए भूकंप के झटके, दहशत में लोग