India and South Africa arrive in Thiruvananthapuram for T20 match

IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका से भिड़ंत से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये प्लेयर सीरीज से हुआ बाहर

IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका से भिड़ंत से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये प्लेयर सीरीज से हुआ बाहर, Latest news

Edited By: , September 26, 2022 / 10:05 PM IST

तिरूवनंतपुरम। IND vs SA :  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 सितंबर को यहां ग्रीनफील्ड स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को शहर पहुंच गई। भारतीय टीम का तिरूवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रशंसकों और केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने जोरदार स्वागत किया। दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को यहां पहुंची थी और उसने आज अभ्यास शुरू किया।

यह भी पढे़ं :  नवरात्रि के पहले ही दिन सरकारी कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, सरकार ने DA से पहले किया ये बड़ा ऐलान

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

IND vs SA :  टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर दीपक हुड्डा कमर की चोट के चलते साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हो गए हैं। दीपक हुड्डा को हाल ही में कमर में चोट लग गई थी। बीसीसीआई ने खुद इस बात की जानकारी दी है। दीपक हुड्डा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन वह एक भी मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे।आपको बता दें कि दीपक हुड्डा टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल हैं।

यह भी पढे़ं :  कल से शराब दुकानों को बंद करने का आदेश, गला तर करने शराब प्रेमियों को 48 घंटे करना होगा इंतजार

27 सितंबर से टीम इंडिया करेगी अभ्यास

केसीए ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘टीम इंडिया 27 सितंबर को मैदान पर अभ्यास करेगी। वे शाम पांच बजे से रात आठ बजे तक अभ्यास करेंगे। दक्षिण अफ्रीकी टीम दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक मैदान पर अभ्यास करेगी।’’

टीम के कप्तान 27 सितंबर को मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लेंगे। केसीए ने कहा कि मैच के केवल दो हजार टिकट बचे हैं। स्टेडियम की क्षमता 55 हजार दर्शकों की है। केसीए के संयुक्त सचिव रजिथ राजेंद्रन और तिरूवनंतपुरम जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव ने हवाई अड्डे पर भारतीय टीम का स्वागत किया। अपर-टीयर, पवेलियन और केसीए ग्रैंडस्टैंड के टिकटों की दरें क्रमशः 1,500 रुपये, 2,750 रुपये और 6,000 रुपये हैं। केसीए ग्रैंडस्टैंड सीटों के टिकट में भोजन का खर्च शामिल होगा।

और भी है बड़ी खबरें…