फिर से होगी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सी​रीज, बीसीसीआई ने दी ये GOOD NEWS

फिर से होगी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सी​रीज, बीसीसीआई ने दी ये GOOD NEWS

  •  
  • Publish Date - March 13, 2020 / 06:30 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:57 PM IST

मुंबई। महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) ने क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका दिया है, इसके चलते आईपीएल की तारीख आगे बढ़ ही चुकी हैं, भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) सीरीज भी एक मैच के बाद ही रद्द हो गई है। लेकिन इस सीरीज के रद होने से निराश खेलप्रेमियों के लिए अच्छी खबर है, यह सीरीज दोबारा हो सकती है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इसके लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड (CSA) से बात कर रहा है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका वन-डे सीरीज रद्द, बीसीसीआई ने लिया फैसला

दक्षिण अफ्रीका की टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने भारत आई है, दोनों टीमों के बीच 12 मार्च को पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद हो गया, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 और 18 को भी वनडे मैच होने थे, जो अब रद कर दिए गए हैं। ये दोनों मैच लखनऊ और कोलकाता में खेले जाने थे। बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब बाकी बचे दोनों वनडे मैच नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस का खतरा, आईपीएल 15 अप्रैल तक टला, खेल मंत्रालय ने जारी…

बीसीसीआई ने यह भी साफ कर दिया है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज फिर से हो सकती है, बोर्ड ने बयान जारी कर कहा, ‘दक्षिण अफ्रीकी टीम एक बार फिर यह सीरीज खेलने के लिए भारत आएगी। भारत और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड वनडे सीरीज फिर से शेड्यूल करने के लिए बात करेंगे।’

ये भी पढ़ें: इस खिलाड़ी ने कोरोनावायरस का बनाया मजाक, अब खुद हुआ संक्रमित, सामने…