भारतीय तेज गेंदबाजों का सामना करने को तैयार : हैरिस | Indian fast bowlers ready to face: Harris

भारतीय तेज गेंदबाजों का सामना करने को तैयार : हैरिस

भारतीय तेज गेंदबाजों का सामना करने को तैयार : हैरिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 12, 2020/8:01 am IST

सिडनी, 12 दिसंबर (भाषा) भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व खिलाड़ियों की चोटों से परेशान आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में शाामिल किये गए बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने कहा कि वह भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिये तैयार हैं ।

इस घरेलू सत्र में विक्टोरिया के लिये शानदार प्रदर्शन करने वाले हैरिस को शनिवार को आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया चूंकि विल पुकोवस्की और डेविड वॉर्नर चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे ।

हैरिस ने फॉक्स क्रिकेट से कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि मैं अच्छे फार्म में हूं और यह भी अच्छी बात है कि मुझे लेकर ज्यादा हाइप नहीं है । मैं भारतीय गेंदबाजों का सामना करने के लिये तैयार हूं ।’’

उन्होंने शेफील्ड शील्ड में दो मैचों में 118 . 33 की औसत से 355 रन बनाये । उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे पता था कि अच्छा खेलने पर चुना जा सकता हूं । पिछले सत्र में टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं था और मैने अपने खेल पर पूरा फोकस किया । अब मैं टेस्ट खेलने के लिये पूरी तरह से तैयार हूं ।’’

हैरिस ने आस्ट्रेलिया के लिये नौ टेस्ट खेले हैं और पिछले साल एशेज जीतने वाली टीम का हिस्सा थे । एशेज 2019 के बाद यह उनका पहला टेस्ट होगा ।

भाषा

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)