IPL 2022: KKR suffered a setback, Pat Cummins ruled out of the

आईपीएल 2022 : केकेआर को लगा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुए पैट कमिंस

आईपीएल 2022 में खिलाडियों के बाहर होने का दौर जारी है। खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे हैं और अपनी टीमों का साथ छोड़ रहे हैं। सीएसके के स्टार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 13, 2022/1:11 pm IST

मुंबई। आईपीएल 2022 में खिलाडियों के बाहर होने का दौर जारी है। खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे हैं और अपनी टीमों का साथ छोड़ रहे हैं। सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के चोटिल होकर इस सीजन से बाहर होने के बाद अब एक और खिलाड़ी इस सीजन से बाहर हो गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : UP के मदरसों में राष्ट्रगान अनिवार्य: कांग्रेस के पूर्व मंत्री बोले- संविधान में बताया है राष्ट्रगान कहां-कहां अनिवार्य है..

चोटिल हुए पैट कमिंस

दरअसल कोलकाता नाईट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनके चोटिल होने से केकेआर की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। इस चोट से उबरने के लिए कमिंस आईपीएल खत्म होने से पहले ही अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया को जून और जुलाई के महीने में श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20, पांच वनडे और दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। कमिंस ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान भी हैं।

यह भी पढ़े : ज्ञानवापी मामले में फैसला सुनाते समय न्यायाधीश की सुरक्षा को लेकर चिंतित था परिवार, जज ने बताई वजह 

इस सीजन नहीं कर पाए खास प्रदर्शन

इस सीजन की बात करें तो पैट कमिंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने एक मैच विनिंग पारी खेली थी, लेकिन वो गेंद से कोई कमाल नहीं कर पाए। अब वो कमर की चोट के चलते अहम समय पर टीम का साथ छोड़ गए हैं और पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। हालांकि, उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।