Online KKR vs PBKS Dream11

IPL 2023: कोलकाता और पंजाब के धुरंधर आज होंगे आमने-सामने, जानें हेड-टू-हेड अबतक दोनों टीम के रिकॉर्ड्स

पहले बल्लेबाजी करते हुए Kolkata Knight Riders और Punjab Kings की टीम के बीच Lowest स्कोर की बात करें तो Lowest स्कोर में KKR टीम का लोएस्ट स्कोर 149 रन रहा है जबकि PBKS की टीम का 119 रन रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 12:29 PM IST, Published Date : May 8, 2023/12:29 pm IST

Online KKR vs PBKS Dream11: आईपीएल में सोमवार यानी आज एक बार फिर दो बड़ी टीमों के बीच रोमांचक जंग होने की उम्मीद हैं। आईपीएल 2023 के 53वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से होगी। केकेआर की टीम को प्ले-ऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच में जीत बेहद जरुरी होगी। जबकि दूसरी तरफ पंजाब किंग्स की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रही हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता हैं।

World Cup 2023 match in Raipur: रायपुर में हो सकता है World Cup 2023 का एक मैच, इन देशों के साथ हो सकता है भारत का मुकाबला

Online KKR vs PBKS Dream11: बता दें इस सीजन में पंजाब किंग्स ने उम्मीद से ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया हैं। टीम के इस बार प्ले-ऑफ में पहुंचने के काफी चांस हैं। केकेआर के खिलाफ मैच को जीतकर पंजाब की टीम अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत करना चाहेगी। बता दें दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 31 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 20 में केकेआर को जीत मिली है। जबकि दूसरी तरफ 11 मैच पंजाब की टीम ने अपने नाम किए हैं। ऐसे में हेड-टू-हेड रिकॉर्ड में केकेआर का पलड़ा काफी भारी नज़र आ रहा हैं।

मणिपुर में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, 2 विमानों से लाए जाएंगे 150 से ज्यादा बच्चे 

IPL 2023 Today Match

  • आईपीएल इतिहास में KKR vs PBKS अभी तक 31 बार आमने-सामने हुई है।
  • जहां पर KKR की टीम ने 19 मैचों में जीत दर्ज की है। और वही बात करें PBKS की टीम की तो PBKS की टीम ने 12 मैचों में सफलता हासिल की है।
  • वही बात करें हाईएस्ट स्कोर की, KKR की टीम का हाईएस्ट स्कोर 245 रन रहा है। जबकि PBKS टीम का हाईएस्ट स्कोर 214 रन के रहा है।
  • Kolkata Knight Riders और Punjab Kings की टीम के बीच लोएस्ट स्कोर की बात करें तो लोएस्ट स्कोर में KKR टीम का लोएस्ट स्कोर 79 रन रहा है जबकि PBKS की टीम का 119 रन रहा है।
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR टीम ने 6 मैच में जीत दर्ज की है। जबकि PBKS टीम ने 7 मैच में जीत दर्ज की है।
  • KKR टीम को PBKS टीम के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम को 6 मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा है। जबकि PBKS टीम को KKR टीम के विरुद्ध 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा ।
  • वही बात करें पहले बल्लेबाजी करते हुए हाईएस्ट स्कोर की, KKR की टीम का हाईएस्ट स्कोर 245 रन रहा है। जबकि PBKS टीम का हाईएस्ट स्कोर 200 रन के रहा है।
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए Kolkata Knight Riders और Punjab Kings की टीम के बीच लोएस्ट स्कोर की बात करें तो लोएस्ट स्कोर में KKR टीम का लोएस्ट स्कोर 149 रन रहा है जबकि PBKS की टीम का 119 रन रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक