Suryakumar yadav ne Tilak verma ke sath kar diya kaand

क्वालीफायर से पहले सूर्या ने उड़ाई इस खिलाड़ी की नींद, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Suryakumar yadav video : मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना है।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 11:00 AM IST, Published Date : May 26, 2023/11:00 am IST

नई दिल्ली : Suryakumar yadav video : मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना है। यह मैच शुक्रवार यानी आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने साथी खिलाड़ी के साथ एक ऐसी हरकत कर दी जिससे उसकी नींद उड़ गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 Qualifier 2: गुजरात को हराकर फाइनल में जगह बनाने उतरेगी मुंबई, फैंस को देखने मिलेगी कांटे की टक्कर 

सूर्या ने उड़ाई तिलक की नींद

Suryakumar yadav video :  दरअसल, मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें टीम के बल्लेबाज तिलक वर्मा सोते नजर आ रहे हैं। इस बीच सूर्यकुमार यादव को मस्ती सूझती है और वह तिलक के साथ मजाक कर देते हैं। होता ये है कि सोते समय तिलक का मुंह खुला रह जाता है। सूर्यकुमार एयर होस्टेस से नींबू मांगते हैं और उसे तिलक के मुंह में निचोड़ देते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि चैन से सोना है तो जाग जाओ। इसके बाद वह एकदम से नींद से उठ जाती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 Qualifier 2 : डिफेंडिंग चैंपियन के लिए आसान नहीं होगी फाइनल की राह, प्लेऑफ में मुंबई का शानदार रिकॉर्ड बढ़ा सकती है हार्दिक की टेंशन

प्लेऑफ में शानदार है मुंबई का रिकॉर्ड

Suryakumar yadav video :  भले ही यह मैच गुजरात टाइटंस के होम ग्राउंड पर होना है, लेकिन प्लेऑफ के आंकड़े रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के पक्ष में हैं। बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम 2017 के बाद से कोई भी मैच प्लेऑफ में नहीं हारी है। टीम को 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स से क्वालीफायर-1 में हार मिली थी। हालांकि, इसके बाद भी मुंबई ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही। इसके बाद से अब तक मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में कोई हरा नहीं पाया है। मुंबई 2017 के बाद 2019, 2020 और मौजूदा सीजन 2023 में प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही है। इस दौरान टीम ने 7 प्लेऑफ मैच खेले हैं और सभी जीते हैं। ऐसे में क्वालीफायर-2 में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुई 4.8 करोड़ रुपए कीमत वाली Aston Martin DB12, लुक और टॉप स्पीड आपको बना देगी दीवाना 

क्वालीफायर-1 में 81 रनों से जीती मुंबई

Suryakumar yadav video :  मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हुए मैच में 81 रनों से जीत दर्ज कर ली पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 182 रन बनाए। मुंबई के लिए कैमरून ग्रीन(41), सूर्यकुमार यादव(33), तिलक वर्मा(26) और नेहल वढेरा(23) रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में लखनऊ के बल्लेबाज मात्र 101 रन पर ऑलआउट हो गए। मुंबई के पेसर आकाश मधवाल की घातक गेंदबाजी के सामने लखनऊ के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते नजर आए। मधवाल ने 3.3 ओवर डालते हुए मात्र 5 रन देकर 5 विकेट झटके। यह उनके करियर और मौजूदा सीजन में अब तक किसी भी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ स्पेल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers