पत्नी रिवाबा ने ‘सर’ जडेजा को दिया जीत का तोहफा, दर्शकों से भरे स्टेडियम में लगाया गले, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Rivaba Jadeja hugs Ravindra Jadeja : जीत के बाद जडेजा की पत्नी रिवाबा ने जडेजा को गले लगा लिया। इससे पहले स्टैंड में बैठीं रिवाबा ने मैच

  •  
  • Publish Date - May 30, 2023 / 07:42 AM IST,
    Updated On - May 30, 2023 / 07:42 AM IST

अहमदाबाद : Rivaba Jadeja hugs Ravindra Jadeja : IPL 2023 को उसका विजेता मिल गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर तीन दिन चले इस मुकाबले में आखिर चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी गेंद पर गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया। चेन्नई के लिए रविंद्र जडेजा ने सिर्फ छह गेंद पर 15 रन की पारी खेली। आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे। पहली चार गेंदों पर सिर्फ तीन रन बने थे। इसके बाद जडेजा ने पांचवीं गेंद पर सिक्स लगाया और मैच की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर खिताब चेन्नई की झोली में डाला। जीत के बाद जडेजा की पत्नी रिवाबा ने जडेजा को गले लगा लिया।

यह भी पढ़ें : गंगा दशहरा पर बना बेहद शुभ योग, इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, होगी पैसों की बारिश 

विधायक पत्नी ने सर जडेजा को लगाया गले

Rivaba Jadeja hugs Ravindra Jadeja : इससे पहले स्टैंड में बैठीं रिवाबा ने मैच खत्म होते ही अपनी साथियों को गले से लगाया। रिवाबा, जो भारतीय जनता पार्टी की विधायक हैं, ने इसके बाद स्टेडियम पर आकर अपने पति को मुस्कुराते हुए देखा और फिर उन्हें गले से लगा लिया। यह लम्हा जब कैमरे की निगाह में आया तो एक पल को ठहर गया।

पिछले साल हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर नॉर्थ सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली रिवाबा अब एक पॉलिटिकल फिगर है। ऐसे में पहले की तरह अन्य क्रिकेटर्स की वाइफ के जैसे वह आईपीएल के दौरान टीम के साथ नहीं रहतीं। पत्नी से इतने लंबे वक्त बाद मुलाकात को रविंद्र जडेजा ने चैंपियनशिप जीतकर और खास बना दिया।

यह भी पढ़ें : इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दो मंत्रियों के विभागों में किया फेरबदल, अब खुद संभालेंगे संस्कृति विभाग 

Rivaba Jadeja hugs Ravindra Jadeja :  अपने घरेलू दर्शकों के सामने अपना पांचवां खिताब जीतने के बाद जडेजा ने कहा कि मैं गुजरात से हूं और यह एक खास अहसास है। मैं सीएसके के प्रशंसकों को बड़ी बधाई देना चाहता हूं जो हमारा सपोर्ट करने आए। मैं इस जीत को एमएस धोनी को समर्पित करना चाहता हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें