ODI me rohit sharma ki jagh lega ye khiladi

India vs Bangladesh 3rd ODI: कप्तान रोहित शर्मा की जगह ले सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी! BCCI ने दिया संकेत

Ishwaran can replace rohit sharma in 3rd ODI: कप्तान रोहित शर्मा की जगह ले सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी! BCCI ने दिया संकेत....

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 12:17 PM IST, Published Date : December 8, 2022/10:56 am IST

नयी दिल्ली : India vs Bangladesh 3rd ODI : भारत ए के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन को बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से चटगांव में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिये चोटिल कप्तान रोहित शर्मा के कवर के तौर पर बुलाया जा सकता है । बायें हाथ के अंगूठे की हड्डी खिसकने के कारण रोहित टेस्ट श्रृंखला से बाहर रहेंगे ।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया ,‘‘ अभिमन्यु ईश्वरन ने ए टेस्ट श्रृंखला में लगातार दो शतक जमाये हैं । वह सिलहट में दूसरा ए टेस्ट पूरा होने के बाद चटगांव में दूसरे टेस्ट के लिये भारतीय टीम से जुड़ेंगे ।’’ ईश्वरन ने पहले ए टेस्ट में 141 रन बनाये और दूसरे में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर 144 रन बनाकर नाबाद थे ।

Read More : Gujarat Assembly Election Result Update Live: भाजपा की जीत हुई पक्की! चुनाव आयोग के रुझानों ने दिया संकेत

India vs Bangladesh 2nd ODI : भारतीय पारी की शुरूआत शुभमन गिल और कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ही करेंगे । समझा जाता है कि बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार या उमरान मलिक चोटिल मोहम्मद शमी की जगह ले सकते हैं । घुटने के आपरेशन के बाद एक भी मैच नहीं खेल सके हरफनमौला रविंद्र जडेजा सीधे टेस्ट खेलेंगे । अक्षर पटेल टीम में हैं और सौरभ कुमार को बैकअप के तौर पर ए टीम से बुलाया जा सकता है । सूर्यकुमार यादव इस सत्र में मुंबई के लिये रणजी खेलने की पुष्टि कर चुके हैं ।

 
Flowers