Jasprit Bumrah got a gift from Shaheen Afridi

Shaheen Afridi-Jasprit Bumrah: नए पिता जसप्रित बुमरा को शाहीन अफरीदी से मिला सरप्राइज गिफ्ट, वायरल हो रहा वीडियो…

Jasprit Bumrah got a gift from Shaheen Afridi जसप्रीत बुमराह को उनके पिता बनने पर उन्हें मुबारकबाद देने के साथ एक स्पेशल तोहफा भी दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 08:28 AM IST, Published Date : September 11, 2023/8:28 am IST

Jasprit Bumrah got a gift from Shaheen Afridi: नई दिल्ली। एशिया कप 2023 में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबले में बारिश की वजह से आज के दिन का खेल रद्द कर दिया गया। इसके बाद स्टेडियम में एक खास नजारा देखने को मिला जब शाहीन शाह अफरीदी ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को उनके पिता बनने पर उन्हें मुबारकबाद देने के साथ बच्चे के लिए एक स्पेशल तोहफा भी दिया।

Read more: G20 Summit: पीएम मोदी की मेजबानी में संपन्न हुआ सफल G20 शिखर सम्मेलन, भारत की मुरीद हुई दुनिया… 

शाहीन शाह अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह से कहा कि आपको और भाभी को बच्चे के जन्म की बहुत-बहुत बधाई। ईश्वर उसे हमेशा खुश रखे और वह भी आपकी तरह ही बने। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने भी शाहीन शाह अफरीदी को धन्यवाद दिया।

दरअसल, एशिया कप के सुपर फोर चरण में रविवार को बारिश के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच महज 24.1 ओवर के खेल के बाद ब्लॉकबस्टर मुकाबले को रिजर्व डे में तब्दील कर दिया गया। कोलंबो में पाकिस्तान के पहले गेंदबाजी करने के फैसले के बाद बारिश के कारण उनकी पारी अचानक समाप्त होने के बाद भारत सोमवार को 50 ओवर के मुकाबले में 147-2 से आगे खेलेगा।

Read more: Joe Biden Press Conference : स्टाफ ने बीच में रोकी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की प्रेस कॉन्फ्रेंस, वीडियो देख हैरान हुए सभी 

Jasprit Bumrah got a gift from Shaheen Afridi: पल्लेकेले में बारिश के कारण दोनों टीमों के बीच पिछली ग्रुप मीटिंग रद्द होने के बाद सुपर फोर मुकाबले में आखिरी मिनट में एक अतिरिक्त दिन जोड़ा गया– फाइनल के अलावा फायदा पाने वाला एकमात्र गेम। पाकिस्तान के साथ टूर्नामेंट की सह-मेजबानी करने वाले श्रीलंका में बारिश ने आयोजकों को परेशानी में डाल दिया है। यह टूर्नामेंट आगामी वनडे विश्व कप का अग्रदूत है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें