Jasprit Bumrah Instagram Story : जसप्रीत बुमराह ने बढ़ाई मुंबई इंडियंस की टेंशन, फैंस बोले – बंट गई फैमली

Jasprit Bumrah Instagram Story : मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की।

  •  
  • Publish Date - November 28, 2023 / 10:48 PM IST,
    Updated On - November 28, 2023 / 10:48 PM IST

नई दिल्ली : Jasprit Bumrah Instagram Story : देश में अगले साल IPL खेला जाना है। IPL 2024 के पहले प्लेयरों का ट्रेड हो चुका हैं। मुंबई इंडियंस ने इतिहास की सबसे बड़ी ट्रेड करते हुए हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी करवाई है। वहीं इस ट्रेड के बाद मुंबई इंडियंस के लिए एक चौकाने वाले खबर सामने आई है। मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया है। जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि, “चुप रहना कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है।”

यह भी पढ़ें : शरीर के इन अंगो पर तिल होना माना जाता है भाग्यशाली, नहीं होती किसी भी चीज की कमी 

जसप्रीत बुमराह की स्टोरी ने मचाई सनसनी

Jasprit Bumrah Instagram Story : बता दें कि टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं, लेकिन इस बार उनके द्वारा स्टोरी पोस्ट करके सनसनी फैला दी है। इस स्टोरी ने यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि बुमराह ने किस बात पर चुप्पी साध रखी है?

हालांकि बुमराह ने अपनी इस स्टोरी में किसी भी मसले या बातचीत के बारे में कोई भी जिक्र नहीं किया है, लेकिन इतना तो तय है कि बुमराह के साथ कुछ तो बुरा हुआ है। वहीं सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि बुमराह आखिर किस बात पर चुप हैं।

यह भी पढ़ें : Monalisa Hot Pic : मोनालिसा ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, तस्वीर देखकर फैंस के उड़े होश 

फैंस ने कही ये बात

Jasprit Bumrah Instagram Story : कुछ फैंस का कहना है कि मुंबई इंडियंस की टीम में कुछ तो गड़बड़ चल रही है। रोहित शर्मा के बाद जसप्रीत बुमराह नए कप्तान के प्रमुख विकल्प थे, लेकिन अब अचानक हार्दिक पांड्या बीच में आ गए हैं। इस वजह से बुमराह नाराज हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अब मुंबई इंडियंस की फैमिली अब एक नहीं रही, वह बंट चुकी है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp