KL Rahul Wedding: केएल राहुल को विराट कोहली ने वेडिंग गिफ्ट में दी 2 करोड़ की BMW कार, धोनी से मिली ये खास बाइक |

KL Rahul Wedding: केएल राहुल को विराट कोहली ने वेडिंग गिफ्ट में दी 2 करोड़ की BMW कार, धोनी से मिली ये खास बाइक

KL Rahul Wedding: वहीं उनके खास माने जाने वाले विराट कोहली शादी में शामिल तो नहीं हुए लेकिन उन्होंने केएल राहुल को 2 करोड़ से ज्यादा का गिफ्ट दे दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 12:53 PM IST, Published Date : January 26, 2023/12:47 pm IST

KL Rahul Wedding gilf

KL Rahul Wedding Gift: भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने 23 जनवरी को अथिया शेट्टी से शादी कर ली है। वहीं उनके खास माने जाने वाले विराट कोहली शादी में शामिल तो नहीं हुए लेकिन उन्होंने केएल राहुल को 2 करोड़ से ज्यादा का गिफ्ट दे दिया है। वहीं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी केएल राहुल को एक बाइक गिफ्ट की है।

बता दें कि इंडियन टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी से शादी कर दी है। दोनों की शादी 23 जनवरी को हुई। आथिया अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। शादी समारोह में बॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरों के साथ ही क्रिकेटर भी शामिल हुए। लेकिन रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ी शादी में नहीं पहुंच पाए। दरअसल ये सभी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेल रहे थे।

विराट ने दिया करोड़ों का गिफ्ट, KL Rahul Wedding gilf

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शादी में हिस्सा नहीं लिया लेकिन केएल राहुल को करोड़ों की सौगात दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ने अपने साथी खिलाड़ी राहुल और आथिया को BMW की कार गिफ्ट की है। बताया जा रहा है कि गिफ्ट की गई कार की कीमत 2.17 करोड़ रुपये हैं। टेस्ट टीम के उपकप्तान केएल राहुल को विराट कोहली का काफी करीबी माना जाता है।

धोनी ने भी दिया गिफ्ट, KL Rahul Wedding gilf

वहीं विराट कोहली की तरह ही पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी केएल राहुल को गिफ्ट दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी ने राहुल को कावासाकी निंजा बाइक दी है। इसकी कीमत 80 लाख रुपये बताई जा रही है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले धोनी को बाइक का काफी शौक है। उनके पास दुनिया की टॉप बाइक्स हैं।

read more: आइए, महाराष्ट्र को मजबूत और विकसित बनाएं: महाराष्ट्र के राज्यपाल ने गणतंत्र दिवस पर कहा

read more:  जमीन के दस्तावेज अपने नाम कराने को लेकर आत्मदाह की कोशिश करने वाले आठ लोग हिरासत में