KL Rahul will support Argentina in the FIFA World Cup final

FIFA World Cup 2022 Final: KL Rahul ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में इस टीम को करेंगे सपोर्ट, ट्वीट कर किया खुलासा

KL Rahul will support Argentina in the FIFA World Cup final भारतीय टीम फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मैच का लुत्फ उठाने को तैयार है।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 18, 2022/8:46 pm IST

KL Rahul will support Argentina: भारतीय क्रिकेट टीम ने केएल राहुल की कप्तानी में बांग्लादेश को सीरीज के पहले टेस्ट मैच में चौथे दिन ही हरा दिया। चटगांव में 513 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम की दूसरी पारी 324 रन पर सिमट गई। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

18 दिसम्बर 2022 को फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल मुकाबले में दो-दो बार के बिजेता अर्जेंटीना बनाम फ्रांस के बीच काटें की टक्कर होने वाली है। जो रात 08:30 से खेला जा रहा है जिसमे दुनिया के दो बड़े खिलाड़ी मेस्सी और किलियन एम्बाप्पे के बीच भी प्रतिश्पर्धा देखने को मिलेगा।

Read more: महिलाओं के इस अंग पर मौजूद तिल बनाता है पुरुषों को दीवाना, जानें अपने पार्टनर का व्यवहार 

इनका इस मुकाबले का क्रेज पुरे दुनिया में देखा जा सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ने बताया कि वे जिस टीम को सपोर्ट कर रहे थे वे इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए जिसके बाद वे अब बस फाइनल देखेंगे। किसी एक के सपोर्ट करने से इंकार किया है।

फाइनल देखेंगे भारतीय खिलाड़ी

टीम इंडिया फिलहाल बांग्लादेश दौरे पर है जहां उसने पहले वनडे सीरीज खेली और अब टेस्ट सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम ने बांग्लादेश को सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में 188 रन से मात दी। अब उनकी नजरें फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के रोमांच पर हैं। मेजबान टीम को शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मैच का लुत्फ उठाने को तैयार है। बता दें कि फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच रविवार शाम को फाइनल मैच खेला जाना है।

Read more: वहशी ​दरिंदों का शिकार बनी नाबालिग छात्रा, गैंगरेप के बाद की गई मासूम की निर्मम हत्या, आरोपी फरार 

राहुल से पूछी पसंदीदा टीम

KL Rahul will support Argentina: केएल राहुल से जब पसंदीदा फुटबॉल टीम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हम जिस टीम का समर्थन कर रहे थे, वह पहले से ही बाहर हो गई है। हमारी टीम में कुछ ब्राजील सपोर्टर थे, कुछ इंग्लैंड प्रशंसक थे। यह वजह है कि मैं सच में नहीं जानता कि कौन अर्जेंटीना या फ्रांस को सपोर्ट कर रहा है। इसलिए हम फाइनल मैच का लुत्फ उठाएंगे। हम साथ में खेल देख रहे हैं और खाना भी साथ में खाएंगे। पांच दिन के खेल के बाद सभी को थकान होती है, इसलिए आज रात विश्व कप का फाइनल मैच का लुत्फ उठाएंगे। हम सभी फुटबॉल को पसंद करते हैं। आप में से ज्यादातर ने देखा भी है कि हम हमेशा फुटबॉल खेलते हैं। वार्मअप से पहले, यहां तक कि रूम में भी फुटबॉल खेल लेते हैं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें