Women's mole is lucky for men

महिलाओं के इस अंग पर मौजूद तिल बनाता है पुरुषों को दीवाना, जानें अपने पार्टनर का व्यवहार

Women's mole is lucky for men सामुद्रिक शास्त्र में शरीर पर तिल और अन्य चिह्नों के जरिए इंसान के व्यक्तित्व, आचरण और भविष्य के बारे में जानें

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 18, 2022/8:22 pm IST

Women’s mole is lucky for men : ज्योतिष और हस्तरेखा शास्त्र की तरह सामुद्रिक शास्त्र के जरिए भी इंसान के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है। ज्योतिष शास्त्र में जहां कुंडली देखते हैं। वहीं, हस्तरेखा शास्त्र में हाथ की रेखाओं के माध्यम से इंसान के बारे में जानकारी मिलती है। वहीं, सामुद्रिक शास्त्र में शरीर पर तिल और अन्य चिह्नों के जरिए इंसान के व्यक्तित्व, आचरण और भविष्य के बारे में अंदाजा लगाया जाता है।

Read more: वहशी ​दरिंदों का शिकार बनी नाबालिग छात्रा, गैंगरेप के बाद की गई मासूम की निर्मम हत्या, आरोपी फरार 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन महिलाओं के ऊपरी होंठ के दाएं तरफ तिल होता है, वह अपने जीवनसाथी के लिए काफी अच्छी मानी जाती हैं। इनको अपने लाइफ पार्टनर से काफी सहयोग मिलता है। वहीं, जिन महिलाओं के ऊपर वाले होंठ के बाईं ओर तिल का होता है, यह काफी अशुभ माना जाता है। ऐसे लोगों को अपने जीवनसाथी से अपेक्षित सहयोग प्राप्त नहीं होता है। हालांकि, यह लोग स्वभाव के बहुत अच्छे होते हैं।

Read more: यहां पशुपालन एवं डेयरी विभाग में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, जानें पूरी डिटेल 

Women’s mole is lucky for men : सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, जिन महिलाओं के नीचे के होंठ के दाईं ओर तिल होता है, वह अपने कार्यक्षेत्र में झंडे गाड़ते हैं। ये लोग काफी परफेक्ट किस्म के माने जाते हैं। ये लोग अपने आचरण से लोगों के बीच अपनी एक महत्वपूर्ण जगह बनाते हैं, जिन महिलाओं के होंठ के ऊपर तिल होता है तो ऐसे लोग काफी बातुनी होती हैं। इनकी आवाज काफी आकर्षक होती है। इनको आरामदायक जीवन काफी पसंद होता है। हालांकि, ऐसी महिलाएं अपनी मेहनत से काफी उपलब्धि हासिल करती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें