मैक्सिको ओपन में संयुक्त 15वें स्थान पर रहे लाहिड़ी |

मैक्सिको ओपन में संयुक्त 15वें स्थान पर रहे लाहिड़ी

मैक्सिको ओपन में संयुक्त 15वें स्थान पर रहे लाहिड़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 2, 2022/10:54 am IST

पुअर्तो वालार्ता (मैक्सिको), दो मई (भाषा) भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने चौथे और अंतिम दौर में शानदार प्रदर्शन करके पांच अंडर 67 का स्कोर बनाया जिससे वह मैक्सिको ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 15वें स्थान पर रहे।

लाहिड़ी तीसरे दौर के बाद अच्छी स्थिति में नहीं थे लेकिन अंतिम दौर में बेहतर प्रदर्शन से वह लगभग 20 पायदान ऊपर पहुंचने में सफल रहे।

यह पिछली चार प्रतियोगिताओं में तीसरा अवसर है जबकि लाहिड़ी ने शीर्ष 15 में जगह बनायी। वह ‘प्लेयर्स चैंपियनशिप’ में दूसरे और टेक्सास ओपन में संयुक्त 13वें स्थान पर रहे थे।

इस बीच जॉन रहम ने 2021 में यूएस ओपन जीतने के बाद पहला खिताब अपने नाम किया। उन्होंने आखिरी दौर में दो अंडर का स्कोर बनाया और उनका कुल स्कोर 17 अंडर रहा।

लाहिड़ी ने पहले पांच ‘होल’ में पार स्कोर बनाया। इसके बाद उन्होंने छठे और नौवें ‘होल’ में बर्डी बनायी। उन्होंने अंतिम नौ ‘होल’ में भी अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखकर तीन बर्डी बनायी। उन्होंने इस बीच पार-चार वाले 15वें ‘होल’ में 35 फुट से ‘पुट’ लगाकर बर्डी जमायी।

लाहिड़ी इस प्रदर्शन से फेडएक्स कप तालिका में तीन पायदान ऊपर 55वें स्थान पर पहुंच गये हैं लेकिन वह विश्व रैंकिंग में 85वें स्थान पर बने हुए हैं।

भाषा पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers