Liton Das appointed new captain in Bangladesh

भारत-बांग्लादेश सीरीज से पहले बड़ा बदलाव, अब ये होंगे टीम के नए कप्तान

भारत-बांग्लादेश सीरीज से पहले बड़ा बदलाव, अब ये होंगे टीम के नए कप्तान! Liton Das appointed new captain in Bangladesh

Edited By: , December 2, 2022 / 08:42 PM IST

नईदिल्ली। Liton Das appointed new captain 4 दिसबंर को टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच ढाका खेला जाना है। जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। 4 दिसंबर को दोनों टीमों के बीच वनडे का पहला मैच खेला जाना है। लेकिन मैच से पहले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। मैच से पहले टीम ने नए कप्तान की घोषणा कर दी है। ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में काफी सफल रहा था।

Read More: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, मुरुम खदान धंसने से 7 मजदूरों की मौत, एक दर्जन मजदूर खदान में अब भी दबे 

Liton Das appointed new captain दरअसल, बांग्लादेश टीम के कप्तान तमीम इकबाल को ग्रोइन इंजरी की वजह से इस सीरीज से बाहर किए गए है। जिसकी जगह लिटन दास को नए कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इसकी घोषणा की है। आपको बता दें कि लिटन दास इससे पहले टी20 फॉर्मेट में बांग्लादेश की कप्तानी कर चुके हैं।

Read More: केंद्रीय कर्मचारियों की मौज! बकाया DA और फिटमेंट फैक्टर में होगा इजाफा, इतनी किस्तों में मिलेगा लाभ, जल्द आएगा खाते में पैसा

आपको बता दें कि 14 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। इससे ऐसा माना जा रहा है कि तमीम पहले टेस्ट से भी बाहर हो सकते है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक