केंद्रापड़ा में मां और बेटी की हत्या के खिलाफ स्थानीय लोगों का प्रदर्शन | Locals demonstrate against killing of mother and daughter in Centrifugal

केंद्रापड़ा में मां और बेटी की हत्या के खिलाफ स्थानीय लोगों का प्रदर्शन

केंद्रापड़ा में मां और बेटी की हत्या के खिलाफ स्थानीय लोगों का प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 23, 2020/1:58 pm IST

केंद्रापड़ा, 23 सितम्बर (भाषा) ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के एक दूरदराज के गांव में एक महिला और उसकी गर्भवती बेटी के शव पिछले चार दिन से सड़क किनारे रखे हुए हैं क्योंकि उनके परिवार ने उनका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है। दोनों महिलाएं मृत मिली थीं। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

राजनगर पुलिस थाना क्षेत्र में माहुलिया पंचायत के मनपाड़ा गांव में परिवार स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रविवार से ही पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहा है।

उप मंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) रंजन कुमार डे ने बताया कि प्रमिला नाथ (45) और उसकी पुत्री सत्यप्रिया (22) के लापता होने की 19 सितम्बर को सूचना दी गई थी।

उन्होंने बताया कि एक दिन बाद उनके शव गांव के पास एक पोखरे के पास मिले थे। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया था।

डे ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान सत्यप्रिया के गर्भवती होने का पता चला था।

ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों महिलाओं की हत्या की गई है लेकिन पुलिस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है।

अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद सीआरपीसी की धारा 174 के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया था। बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत भी हत्या का एक मामला दर्ज किया गया और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है।

डे ने कहा, ‘‘हमने स्थानीय लोगों से शवों का अंतिम संस्कार करने के लिए कहा है।’’

भाषा अमित शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)