एक-दो नहीं इन पांच हसीनाओं से था महेंद्र सिंह धोनी का अफेयर, पहले प्यार को खोने के बाद टूट चुके थे माही 

Mahendra Singh Dhoni had an affair with these five beauties, not one or two, Mahi was broken after losing the first love

Edited By: , October 14, 2021 / 06:40 PM IST

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह का क्रिकेट की दुनियां में एक बड़ा नाम है। अपने कप्तानी में भारत को विश्वकप दिलाई है। यही वजह है कि देश दुनिया में उनके काफी फैंस है। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फालोइंग है। कैप्टन कुल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी की क्रिकेट लाइफ जितनी रोचक है, उनसे ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक धोनी के साथ एक दो नहीं बल्कि पांच-पांच हस्तियों से अफेयर चल रहा था। इतना ही एक की मौत पर धोनी पूरी तरह टूट गए थे। तो चलिए हम उन नामों को आपको बताते है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी अभी साक्षी सिंह रावत के साथ जिंदगी बिता रहे है।

read more : बाल संप्रेक्षण गृह की खिड़की तोड़कर फरार हुए 9 अपचारी बालक, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

प्रियंका झा
महेंद्र सिंह धोनी के साथ जिन हस्तियों का अफेयर चल रहा था उनमें सबसे पहला नाम प्रियंका झा का है। कैप्टन कुल उनसे बेहद प्यार करते थे। यहां तक कि दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन कार एक्सीडेंट में प्रियंका की मौत हो गई। इसके बाद धोनी धोनी बुरी तरह टूट गए।

read more : देसी का दम, 1 रुपए में 1Km की रफ्तार देगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, टॉप स्पीड, और कितनी है कीमत.. जानें क्यों है इतना खास

राय लक्ष्मी
महेंद्र सिंह धोनी का नाम साउथ की जानी पहचानी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी से जुड़ चुका है। राय लक्ष्मी धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रैंड एंबेस्डर थीं। साल 2008 में दोनों के अफेयर की खबरें सामने आईं लेकिन इनमें कोई सच्चाई नहीं थी।

read more : महंगाई का एक और झटका, पेट्रोल, डीजल की कीमतों में फिर लगी ‘आग’, अब कितने बढ़े दाम.. देखिए

असिन
महेंद्र सिंह धोनी का नाम गजिनी फेम एक्ट्रेस असिन के साथ भी जोड़ा गया था। साल 2010 में धोनी और असिन एक ही ब्रैंड को एंडोर्स कर रहे थे और यहीं से दोनों के अफेयर की खबरें सामने आईं।

read more :  स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से की मुलाकात, पीएम मोदी ने की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना 

दीपिका पादुकोण
महेंद्र सिंह धोनी का नाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी खूब जुड़ा। ये तब की बात है जब दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के नए खिलाड़ी थे। दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आए और वहीं से दोनों के रिश्ते की खबरें आम हो गईं।

read more : स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से की मुलाकात, पीएम मोदी ने की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना 

प्रीति सिमोइस
कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का नाम प्रीति सिमोइस के साथ भी जुड़ा था। धोनी के बाद प्रीति सिमोइस का नाम कपिल शर्मा के साथ उछला। हालांकि धोनी और प्रीति सिमोइस ने कभी इस बात को लेकर रिएक्शन नहीं दिया।

read more : एक इमारत में आग लगने से 14 लोगों की मौत, 51 झुलसे.. रेस्क्यू जारी