Moeen Ali washed Team Delhi, took 3 wickets for 10 runs

मोईन अली ने टीम दिल्ली को धोया, 10 रन देकर झटके 3 विकेट, 12 ओवर में 7 बल्लेबाज लौटे पवेलियन…

Moeen Ali washed Team Delhi, took 3 wickets for 10 runs : आईपीएल के 55वें मैच मे चेन्नई और दिल्ली के बीच भिड़ंत हुई है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम डगमगाते हुए दिखाई दे रही है। शार्दूल ठाकुर और कुलदीप यादव DC के लिए क्रीज पर मौजूद हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 8, 2022/11:04 pm IST

नई दिल्ली । आईपीएल के 55वें मैच मे चेन्नई और दिल्ली के बीच भिड़ंत हुई है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम डगमगाते हुए दिखाई दे रही है। शार्दूल ठाकुर और कुलदीप यादव DC के लिए क्रीज पर मौजूद हैं। टीम ने सात विकेट खोकर 12 ओवर में 86 रन बनाए हैं। मोईन अली आज शानदार फॉर्म मे है। बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 3 ओवर में 10 रन देकर 3 विकेट अपने नाम कर लिए हैं। वहीं, मुकेश चौधरी के खाते में भी 2 विकेट आए हैं।

Read more :  रायपुर: अब बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर केवल 100 की संख्या में कर सकेंगे प्रदर्शन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को महेश थीक्षणा ने LBW आउट किया। 5वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया का ये बल्लेबाज रिवर्स स्वीप खेलना चाहता था, लेकिन गेंद बल्ले पर नहीं आई और महेश ने जोरदार अपील कर दी, अंपायर ने तुरंत वार्नर को आउट करार दे दिया। वार्नर ने रिव्यू की मांग कर ली।