only 100 numbers will be able to perform at the Budha Talab picketing site

रायपुर: अब बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर केवल 100 की संख्या में कर सकेंगे प्रदर्शन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

अब बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर केवल 100 की संख्या में कर सकेंगे प्रदर्शन! only 100 numbers will be able to perform at the Budha Talab

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 8, 2022/10:53 pm IST

रायपुर: 100 numbers will be able to perform शहर के बूढ़ा तालाब के सामने के धरना स्थल पर अब केवल एक सौ की संख्या में ही प्रदर्शनकारी शांतिपूर्ण आंदोलन कर सकेंगे। इसके लिए भी प्रशासन से विधिवत अनुमति लेनी होगी। बूढा तालाब के सामने के वर्तमान धरना स्थल पर केवल शांतिपूर्ण आंदोलन की ही अनुमति रहेगी । यहाँ किसी भी प्रकार की रैली या जुलूस की अनुमति नही होगी। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स, सराफा एसोसिएशन और स्थानीय पार्षद सहित आमजनो ने भी इस स्थल को जनता को हो रही असुविधा को देखते हुए अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग की थी।

Read More: गंभीर चक्रवाती तूफान में तब्दील हुआ ‘असानी’, ओडिशा-बंगाल सहित कई राज्यों में चलेंगी तेज हवाएं, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

100 की संख्या में कर सकेंगे धरना प्रदर्शन

100 numbers will be able to perform जिला कलेक्टर सौरभ कुमार ने आज यहाँ बताया कि जन भावनाओं और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए शहर के इस बूढा तालाब के सामने के धरना स्थल को नवा रायपुर के राज्योत्सव मैदान के सामने स्थान्तरित किया जा रहा है। इस बारे में जिला प्रशासन ने आदेश भी जारी कर दिया है। अब बूढा तालाब के सामने वाले स्थल पर केवल एक सौ लोग ही शांतिपूर्ण आंदोलन कर सकेंगे। एक सौ से ज्यादा की संख्या में प्रदर्शनकारियों को आंदोलन के लिये राज्योत्सव मैदान निर्धारित होगा।

Read More: चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 209 का टारगेट, डेवॉन कॉन्वे ने 49 गेंद में ठोके 87 रन… 

कलेक्टर सौरभ कुमार ने जारी किया आदेश

कलेक्टर ने बताया कि बूढा तालाब के सामने के स्थल पर बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों के जमावड़े से आमजनो को भारी परेशानी उठानी पड़ रही थी।आने जाने की असुविधा, बार बार जाम की स्थिति के साथ आस पास की दुकानें भी बंद करनी पड़ रही थी जिस से लोगो को जरूरत की चीजों के लिए भी भटकना पड़ रहा था। इसके साथ ही निकट ही संचालित दानी गर्लस स्कूल और सप्रे शाला के विद्यार्थियों को भी स्कूल आने जाने में परेशानी हो रही थी जिस से उनकी पढ़ाई प्रभावित हो रही थी। कुमार ने बताया कि लोगो की सुविधा के लिए स्थानीय पार्षद, जनप्रतिनिधियों और अन्य संगठनों की मांग पर धरना स्थल को नवा रायपुर राज्योत्सव मैदान के सामने स्थानांतरित किया गया है।साथ ही पुराने धरना स्थल पर प्रदर्शनकारियों की संख्या अधिकतम एक सौ निर्धारित की गई है।

Read More: आ रही है मेजर… अदवि शेष जल्द करेंगे धमाका, 26/11 हमले पर आधारित होगी फिल्म